गुरूवार, दिसम्बर 8Digitalwomen.news

उत्तराखंड के सिंगर जुबिन नौटियाल को आइफा में मिला बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड, सीएम धामी ने दी बधाई

IIFA Awards 2022: Jubin Nautiyal wines best male playback singer award
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

उत्तराखंड के लोकप्रिय और बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई। ‌ सिंगर जुबिन नौटियाल को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी आइफा में बेस्ट प्लेबैक सिंगर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ‌ बता दें कि आइफा अवॉर्ड हर साल आयोजित किया जाता है। इस बार आबू धाबी में 2 जून से 22वां आइफा अवॉर्ड आयोजित हो रहा है। ‌ इस आयोजन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद हैं।

इसमें बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड इस बार उत्तराखंड के जुबिन नौटियाल को फिल्म शेरशाह के गाने ‘राता लंबिया’ के लिए मिला है। इसकी जानकारी जुबिन नौटियाल ने स्वयं सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। जुबिन ने अपने फैंस को उनपर प्यार जताने के लिए शुक्रिया अदा किया है। साथ ही आईफा अवार्ड को अपने पेरेंट्स को डेडिकेट किया। वहीं जुबिन के पिता रामशरण नौटियाल और मां नीना नौटियाल भी अवॉर्ड समारोह में हिस्सा लेने के लिए दुबई गए थे।

उत्तराखंड के जुबिन नौटियाल को आइफा में बेस्ट सिंगर अवॉर्ड मिलने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बधाई देते हुए ट्वीट किया है, इसके साथ नौटियाल की तस्वीर भी साझा की है। बता दें कि सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल इस बार भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर उत्तराखंड के चकराता से चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें कांग्रेस के प्रीतम सिंह ने हरा दिया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: