शनिवार, नवम्बर 26Digitalwomen.news

Who is Jaya Bharadwaj? Team India star Deepak Chahar’s gorgeous bride

दीपक चाहर ने जिससे शादी की है उसके बारे में ये भी जान लीजिए

Who is Jaya Bharadwaj? Team India star Deepak Chahar’s gorgeous bride
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

नई दिल्ली, 2 जून। साल 2021 में ग्रुप स्टेज का एक मैच चल रहा था। पंजाब और सीएसके एक-दूसरे के आमने सामने थे। तभी दर्शको के बीच बैठी एक ब्लैक ड्रेस में बैठी लड़की की ओर कैमरा घूमता है और उस लड़की के साथ सीएसके के दीपक चाहर खड़े होते हैं। कैमरा घूमते ही घुटनों पर आकर दीपक चाहर ने उस लड़की को शादी के लिए प्रोपोज़ किया और रिंग पहनाकर ग़ल लगाया। प्रोपोजल एक्सेप्ट होते ही पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। स्टेडिम में दीपक ने जिसे प्रोपोज़ किया वह कोई और नहीं बल्कि जया भरद्वाज है। उस प्रोपोजल को आज हकीकत में बदलते हुए चाहर ने जया के साथ ताजनगरी आगरा में सात फेरे लिए।

अच्छे अच्छे बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ाने वाले चाहर की गिललियाँ उड़ाने वाली जया दिल्ली में रहती हैं और एक कॉर्पोरट फर्म से जुड़ी हुई हैं। जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। दीपक की बहन मालती ने ही भाई की मुलाकात जया से कराई थी। पांच महीनों की जान पहचान में ही दीपक ने दिल दे दिया।जया ने स्टार टीवी नेटवर्क, बीबीसी नेटवर्क और यूनिवर्सल म्यूजिक ग्रुप सहित कई प्रतिष्ठित फर्मों में अकाउंट एग्जीक्यूटिव और सीनियर मैनेजर की भूमिका में काम किया है।

जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज हैं, जो ‘बिग बॉस’ फेम हैं। सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं। बहन जया की सगाई पर सिद्धार्थ ने भी फोटोज शेयर कर बधाई दी थी। दीपक-जया की शादी जे ली पैलेस नामक होटल से सम्पन्न हुई जहां शादी की तैयारी 10 बजे रात से शुरू हो गई थी। दूल्हे के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, टीम इंडिया के सदस्य और दीपक के भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने जमकर डांस किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: