बुधवार, जुलाई 6Digitalwomen.news

Sourav Ganguly has not resigned as the president of BCCI: Jay Shah, BCCI Secretary

गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबरों के बीच जय शाह ने दिया बड़ा स्टेटमेंट

Sourav Ganguly has not resigned as the president of BCCI Jay Shah, BCCI Secretary
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बीसीसीआई यानी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बुधवार शाम को की गई ट्वीट से सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा दी है। ‌

कई समाचार चैनलों की ओर से सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबरों के बीच गृह मंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह ने बड़ा स्टेटमेंट दिया है। ‌ जय शाह ने स्पष्ट किया कि सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है।

Sourav Ganguly has not resigned as the president of BCCI: Jay Shah, BCCI Secretary
Sourav Ganguly has not resigned as the president of BCCI: Jay Shah, BCCI Secretary

हालांकि सौरव गांगुली को लेकर सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। ‌इसके बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक भावुक पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अभी तक के सफर के लिए फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया। गांगुली ने इसके साथ ही आगे के सफर के लिए लोगों का समर्थन मांगा। फिलहाल सौरव गांगुली ने अपनी नई पारी की शुरुआत का खुलासा नहीं किया है। साल 1992 में मैंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। 2022 इसके 30 साल पूरे होने का वर्ष है। तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है। मुझे आप स भी का समर्थन मिला है। मैं आज अपने हर एक फैन का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे यहां तक पहुंचाया। आज मैं ऐसी चीज की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूं, शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा।’ बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से अचानक दिए गए इस्तीफे की खबरों के बीच दादा के प्रशंसकों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। सौरव गांगुली का ट्वीट, लिखा मैं नई योजना बना रहा हूं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: