शुक्रवार, अगस्त 12Digitalwomen.news

90 के दशक में सिंगिंग करियर शुरू करने वाले केके ने कई मशहूर गाने गाए, बॉलीवुड में शोक की लहर

Legendary Playback Singer Krishnakumar Kunnath popularly known as KK passes away at 53
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके का मंगलवार शाम को कोलकाता में एक लाइव कंसर्ट के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ‌ केके का असली नाम कृष्ण कुमार कुन्नथ है।

53 वर्षीय केके कोलकाता में एक कार्यक्रम में परफॉर्म कर रहे थे। उसी दौरान मंच पर ही उनकी तबीयत खराब हो गई और वे बेहोश होकर मंच पर ही गिर पड़े। घटना शाम 7 बजे की है। अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। हालांकि डॉक्टरों ने अभी उनके निधन की वजह नहीं बताई है। पॉस्टमार्टम के बाद ही इसकी जानकारी सामने आएगी।

KK Last instagram post from Kolkata Concert

मशहूर सिंगर केके के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है। मंगलवार शाम को सिंगर केके का कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में प्रोग्राम था। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी अभिनेता अक्षय कुमार, सिंगर अरमान मलिक, अभिनेत्री सोनल चौहान और मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने केके के निधन पर दुख जताया है।

उन्होंने हिंदी में 200 से ज्यादा गाने गाए हैं। 90 के दशक में ‘यारो’ गाने से बुलंदियों की सीढ़ियां चढ़ने वाले केके ने रोमांटिक से लेकर पार्टी सॉन्ग तक सब गाया है। इसके अलावा सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम का गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल’ ने एक अनूठी छाप छोड़ी। वहीं फिल्म बचना ए हसीनों का ‘खुदा जाने’, काइट्स फिल्म का ‘ज़िन्दगी दो पल की’, फिल्म जन्नत का गाना ‘जरा सा’, गैंगस्टर फिल्म का गाना ‘तू ही मेरी शब है’, शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम का गाना ‘आंखों में तेरी अजब सी’, के अलावा बजरंगी भाईजान का ‘तू जो मिला’, इकबाल फिल्म का ‘आशाएं’ और अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म का गाना ‘मैं तेरा धड़कन तेरी’ उनके फैन्स के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सिंगर केके के असामयिक निधन पर गहरा दुख प्रकट किया है। ‌

Leave a Reply

%d bloggers like this: