रविवार, सितम्बर 25Digitalwomen.news

मूसेवाला की निर्मम हत्या को लेकर दिल्ली कांग्रेस का केजरीवाल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

Sidhu Moose Wala’s death’: Delhi Congress stages protest outside Kejriwal’s residence
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

नई दिल्ली, 30 मई। पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की सियासी हवा अब दिल्ली तक पहुंच चुकी है। कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर मूसेवाला के हत्या के लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया और विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अनिल चौधरी के नेतृत्व में सुश्रुत ट्रामा सेंटर से लेकर केजरीवाल के घर के बाहर तक हुए विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ में तख्ती लेकर केजरीवाल से मूसेवाला की हत्या का जवाब मांगा है।

अनिल कुमार ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े की गई हत्या के लिए आप सरकार जिम्मेदार हैं। पहले तो उसने वीवीआईपी की सुरक्षा हटाई और फिर उन सभी के नामों को पब्लिक डोमेन में भी ऐलान कर दिया जिसका फायदा उठाकर उनकी हत्या कर दी गई। अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि मूसेवाला की सुरक्षा क्यों वापस ली गई जबकि उनकी जान को खतरा था और पंजाब में खुफिया एजेंसियों को इसकी जानकारी पहले से ही थी। उन्होंने पंजाब सरकार से इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि मूसेवाला के न्याय के लिए इस आप सरकार से कांग्रेस लड़ती रहेगी। हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीएम केजरीवाल के आवास से पहले ही पुलिस ने बैरीगेटिंग लगाकर रोक लिया।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हाईकोर्ट के सिटिंग जज से जांच करवाने की उनके परिजनों की मांग स्वीकार कर ली है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती करने के मामले में डीजीपी से स्पष्टीकरण भी मांगा है। पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में उनके पिता बलकौर सिंह ने मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर एक पत्र लिखकर मामले की जांच हाईकोर्ट के सिटिंग जज से करवाने की मांग की थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: