सोमवार, जून 27Digitalwomen.news

दिल्ली में 150 इलेक्ट्रिक बसें क्या आ गई आप और भाजपा दोनों उसे अपना बताने के लिए सड़कों तक उतर आई है

Delhi: Launch of 150 e-buses triggers battle for credit
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली में 150 इलेक्ट्रिक बसें क्या आ गई आम आदमी पार्टी और भाजपा दोनों उसे अपना बताने के लिए सड़कों तक उतर आई है। आम आदमी पार्टी इसे अपना बता रही है तो भाजपा इसको फेम-2 योजना के तहत केंद्र सरकार द्वारा दी गई दिल्ली को गिफ्ट बता रही है। आप का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता से जो इलेक्ट्रिक बसें देने का वायदा किया था उसे अब पूरा किया जा रहा है जबकि भाजपा इसके ठीक उलट है। भाजपा ने कहा कि फेम 2 योजना के तहत पूरे देश के अंदर 7000 इलेक्ट्रिक बसें दी गई है जिसमें 300 बसें दिल्ली को भी दी जानी थी जिसका पहला भाग यानी 150 इलेक्ट्रिक बसें अभी आई है और जल्द ही 150 और आएंगी।


इसको लेकर दिल्ली भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में आज दिल्ली के सभी 14 जिलों के विभिन्न स्थानों पर धन्यवाद मोदी कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। सभी जिलों के प्रमुख तीन चौराहों पर दिल्ली भाजपा प्रदेश पदाधिकारी के नेतृत्व में इस कार्यक्रम को अंजाम दे रही है। प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा, ओबीसी मोर्चा और पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया है।


प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष श्री सुनील यादव ने आज आईटीओ चौक पर आयोजित धन्यवाद मोदी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को क्रेडिट खोर बताते हुए कहा कि केजरीवाल की शुरू से ही आदत है कि केंद्र सरकार की योजना को अपना बता देना जबकि पिछले सात सालों के कार्यकाल में एक भी बसें खरीदने की जहमत केजरीवाल सरकार ने नहीं उठाई है। उन्होंने कहा कि यह काफी शर्मनाक है कि केंद्र सरकार की योजना के तहत मिली इलेक्ट्रिक बसों पर केजरीवाल अपना चेहरा लगाकर दिल्लीवालो को गुमराह कर रहे हैं। हक़ीक़त तो यह है कि दिल्ली सरकार की जर्जर हो चुकी परिवहन व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए मोदी सरकार ने यह कदम उठाया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: