गुरूवार, जुलाई 7Digitalwomen.news

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने गंदें पानी की सप्लाई की जांच कराने के लिए केंद्रीय जलमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को लिखा पत्र

दिल्ली को जहरीले, गंदे और बदबूदार पानी पिलाने वाले मुख्यमंत्री, जलमंत्री और जलबोर्ड के उपाध्यक्ष पर एफआईआर दर्ज की जाए- आदेश गुप्ता

दिल्ली की जनता को गंदा, जहरीला पानी पिलाने वालों को जेल के अंदर होना चाहिए- आदेश गुप्ता

Adesh Gupta now writes to Union Cabinet Minister Gajendra Singh Shekhawat
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली में बढ़ती जल संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज इसकी शिकायत करते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह शेखावत को पत्र लिखकर मांग की है कि दिल्ली के 100 से अधिक जगहों का सेंपल लेकर जहरीले, गंदे और बदबूदार पानी की जांच कराएं और इसके जिम्मेदार दिल्ली के मुख्यमंत्री सहित जलबोर्ड के चेयरमैन, उपाध्यक्ष और जलबोर्ड के अन्य अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

आज एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए आदेश गुप्ता ने दिल्ली जलबोर्ड द्वारा सप्लाई किए जा रहे बोतल में भरे पानी को दिखाते हुए कहा कि गोकलपुरी, जसोला और दर्जनों स्थानों से लिए गए इस पानी से सीवर की दुर्गंध आ रही है। यही पानी टंकी के अंदर चला जाता है, जिससे कपड़ा धोने और नहाने के लिए दिल्ली के लोग मजबूर हैं। आज वही दूषित पानी लोग पी रहे हैं। लेकिन केजरीवाल अपने घर में फिल्टर लगाकर इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन केजरीवाल को पता होना चाहिए कि दिल्ली में हर एक व्यक्ति घर में ऑरो नहीं लगवा सकता। उन्होंने केजरीवाल को आगाह करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता के सेहत का थोड़ा भी ख्याल है तो गंदे पानी की सप्लाई पर रोक लगाएं।

आदेश गुप्ता ने आज एक वीडियो दिखाया जिसमें लोगों के बीच पानी के लिए तबाही मची हुई है। लोगों का कहना है कि पिछले दो-दो महीनों से लगातार गंदा और बदबूदार पानी पीने को मजबूर हैं और जब इसकी शिकायत हम जलबोर्ड में करते हैं तो उन्हें वहां से भगा दिया जाता है। घर में पानी ना आने की वजह से बच्चे समय पर स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। कई लोग गंभीर बीमारियों से पीड़ित होकर अस्पताल जा रहे हैं जहां उनकी जांच तक नहीं हो पाती है। लोगों का साफ कहना है कि हम खाने के बिना जिंदा रह सकते हैं, लेकिन पानी के बिना कैसे रहें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हमेशा हक और अधिकार की बात करते हैं, लेकिन क्या दिल्ली की जनता को साफ पानी पीने का हक नहीं है। केजरीवाल दिल्ली के लोगों को भेड़-बकरियों की तरह हांकना और जान के साथ खिलवाड़ करने की बात को जो चरितार्थ कर रहे हैं, उसे बंद करें।

Leave a Reply

%d bloggers like this: