मंगलवार, जुलाई 5Digitalwomen.news

बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, 16 लोगों को जम्मू-कश्मीर ले जा रहा ट्रक पलटा, नौ लोगों की मौत

9 killed in a Road accident in Bihar’s Purnea
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बिहार के पूर्णिया जिले में आज सुबह सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां 16 मजदूरों को जम्मू-कश्मीर ले जा रहा ट्रक पलट गई। इस हादसे में नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई अन्य सवारियों के घायल होने की खबर है जिनमें दो की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार ट्रक सिलीगुड़ी से जम्मू-कश्मीर जा रहा था। जहाँ बिहार के पूर्णिया के जलालगढ़ में यह अनियंत्रित हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू कर दिया है।

9 killed in a Road accident in Bihar’s Purnea (video)

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना स्थल से शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं घायलों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। बताया कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हादसा किस वजह से हुआ।अधिकारियों ने बताया कि ट्रक पर बोरिंग का सामान लदा हुआ था। इसमें लोहे के पाइप थे। अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, जिससे मजदूर इन पाइपों के नीचे दब गए और उनकी मौत हो गई।

वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक, ट्रक की रफ्तार बेहद तेज थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुबह-सुबह ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई होगी, जिससे वह ट्रक पर अपना संतुलन खो बैठा और हादसे का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर राजस्थान के उदयपुर के खैरवाड़ा के रहने वाले थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: