गुरूवार, दिसम्बर 1Digitalwomen.news

सनराइजर्स हैदराबाद के बाहर होते ही अचानक राहुल त्रिपाठी की चर्चा क्यों होने लगी

Disappointed to not see Rahul Tripathi’s name in the squad says Harbhajan Singh
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

आईपीएल- 2022 को अपनी अंतिम चार टीमें मिल चुकी हैं। फाइनल में पहुँचने के लिए मंगलवार को गुजरात और राजस्थान आमने-सामने होंगी। सनराइजर्स का आज लास्ट मैच है जो महज औपचारिकता है क्योंकि टीम पहले ही बाहर हो चुकी है। लेकिन इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी की चर्चाएं तेज हो गई हैं। आज साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया का चुनाव हुआ जिसमें के एल राहुल की अगुवाई में 18 सदस्यी टीम का सेलेक्शन किया गया लेकिन ठीक इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज रहे मैथ्यू हेडन का बयान आया।

मैथ्यू हेडन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाली इस साल टी-20 विश्व कप के लिए राहुल त्रिपाठी को इंडियन टीम में जगह जरूर मिलनी चाहिए क्योंकि त्रिपाठी ने आईपीएल में कई कमाल की पारी खेली है। मैथ्यू हेडन के इस बयान के बाद ऐसा लग रहा था कि राहुल त्रिपाठी साउथ अफ्रीका जाने वाली 18 सदस्यी टीम का हिस्सा होंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। साथ ही संजू सैमसन के सेलेक्शन को भी लेकर लगाई जा रही अटकलों पर भी विराम लग चुका है। साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया गया है। इसके अलावा ऋषभ पंत को टीम का उपकप्तान बनाया गया है जबकि दिनेश कार्तिक को आईपीएल में उनके शानदार प्रदर्शन का गिफ्ट मिला है और बतौर दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर कार्तिक को भी टीम में शामिल किया गया है।

कश्मीर से रफ़्तार के सौदागर उमरान मलिक भी साउथ अफ्रीका में विकेट की गिल्लियां उड़ाते नजर आएंगे। सलामी बल्लेबाज के तौर पर ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन भी के एल राहुल के साथ नजर आएंगे। साथ ही मिडल ऑर्डर में दीपक हुड्डा और श्रेयस अय्यर भी दिखाई देंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: