गुरूवार, दिसम्बर 8Digitalwomen.news

Delhi: CNG price hiked by Rs 2 in Delhi, Check rates

6 दिनों के भीतर दूसरी बार बड़े सीएनजी के दाम, दिल्ली एनसीआर में अब चुकाने होंगे इतनी कीमत

Delhi: CNG price hiked by Rs 2 in Delhi, Check rates
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देशभर में महंगाई की मार झेल रहे लोगों के अच्छे दिन के सपने फिलहाल सपने हीं रहने वाले हैं। आम जनता आए दिन बढ़ती महंगाई की बोझ के तले दबते जा रहे हैं।
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महंगाई की चौतरफा मार और भी पड़ती दिख रही है। यहाँ अभी कुछ दिन पहले ही बढ़ाए गए सीएनजी के दामों में आग लगती दिख रही है। दिल्ली में सीएनजी के दामों में एक बार फिर से बढ़ोत्तरी की गई है। दिल्ली में सीएनजी की बढ़ी हुई कीमतें 21 मई यानी आज से प्रभावी होंगी।

मालूम हो की 6 दिनों के अंदर दिल्ली में दूसरी बार सीएनजी के दाम बढ़ाए गए हैं। इससे पहले 15 मई को दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी की कीमत में 2 रुपए प्रति किलोग्राम बढ़ाए गए थे और आज फिर से सीएनजी की कीमतों में ₹2 का इजाफा किया गया है। जिसके बाद अब दिल्ली में एक किलोग्राम सीएनजी के लिए ग्राहकों को 75.61 रुपए की कीमत चुकानी पड़ेगी।

वहीं दिल्ली का सटेनोएडा और ग्रेटर नोएडा में भी सीएनजी के दाम में 2 रुपए की बढ़त देखने को मिली है। इसके बाद अब इन शहरों में प्रति किलोग्राम सीएमजी की कीमत 78.17 रुपये हो गई है। इसके अलावा गुरुग्राम में रहने वालों को एक किलोग्राम सीएनजी को लिए 83.94 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

अन्य राज्यों में भी बढ़े दाम:

दिल्ली के अलावा रेवाड़ी में सीएनजी की कीमत बढ़ने के बाद अब 86.07 रुपए, कानपुर में 87.40 रुपए, अजमेर में 85.88 रुपए, करनाल में 84.27 रुपए, मुजफ्फरनगर में 82.84 रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से देना होगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: