रविवार, नवम्बर 27Digitalwomen.news

लगातार चौथे दिन जारी रहा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का पोल खोल अभियान

केजरीवाल बिजली के फिक्स चार्ज के नाम पर करोड़ों रुपये की कर रहे हैं वसूली- आदेश गुप्ता


Fourth day of `Pol Khol Abhiyan` against Kejriwal
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता इन दिनों केजरीवाल के खिलाफ पोल खोल अभियान चला रहे हैं। दिल्ली के 25 लाख घरों में जाकर लोगों के सामने केजरीवाल की झूठी और बेबुनियादी बातों का पोल खोलने का दावा भाजपा कर रही है। इसी बीच आज चांदनी चौक जिले के सदर विधानसभा, मॉडल टाउन विधानसभा और चाँदनी चौक विधानसभा क्षेत्रों में अभियान चलाया गया जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल भी उपस्थित थे

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार पिछले सात सालों में अपने हर वायदों को पूरा करने में फेल साबित हुई है। जनता को हर बार गुमराह बनाकर एक मासूम चेहरा लिए केजरीवाल ने दिल्लीवालों के टैक्स के पैसों को पानी की तरह बर्बाद करने का काम किया है। बड़े-बड़े होर्डिंग्स और पोस्टर लगाकर अपनी वाहवाही करवाने के लिए केजरीवाल सरकार ने काम और विकास से ज्यादा प्रचार पर जोर दिया है। उन्होंने कहा कि विज्ञापन की राजनीति करते-करते केजरीवाल ने दिल्ली की व्यवस्था को पूरी तरह से पंगू बना डाला है। केजरीवाल एक तरफ शिक्षा की बात करते हैं तो दूसरी तरफ दिल्ली के युवाओं को शराब में झोंकने की भी कोशिश में लगे हुए हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने वायदा किया था कि वह वृद्धा अवस्था पेंशन बढ़ाएंगे लेकिन पिछले चार सालों में पेंशन बढ़ाने की तो छोड़ दीजिए उन्होंने एक भी नई पेंशन लागू नहीं किया और जिनकी पुरानी पेंशन लगी हुई थी, उनको भी समय पर नहीं मिली। पंजाब में चुनाव था तो महिलाओं को 1000 रुपये देने की बात कही थी, लेकिन दिल्ली की महिलाओं को पेंशन जो मिल रहा था,उसे भी बंद करवाने का काम केजरीवाल सरकार ने कर दिया।

विजय गोयल ने कहा कि दिल्ली में हर साल प्रदूषण से बुरा हाल होता रहा है, लेकिन पिछले सात सालों में केजरीवाल सरकरा ने इसको ठीक करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया। अपना पल्ला झाड़ने में माहिर केजरीवाल प्रदूषण के लिए हरियाणा-पंजाब को दोषी ठहराते रहे हैं। जबकि हकीकत तो यही है कि केजरीवाल की कमियों के कारण ही दिल्ली गैस चैंबर बनी रहती है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: