गुरूवार, दिसम्बर 8Digitalwomen.news

रेप केस में मंत्री का बेटा नही मिला तो पुलिसवालों ने मंत्री जी के मुख्य गेट पर लगाई पोस्टर

Rajasthan minister’s son, accused of rape, absconding
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

महेश जोशी, राजनीति में एक बड़ा नाम जो राजस्थान के गहलोत सरकार में मंत्री भी हैं। लेकिन इनके लड़के रोहित जोशी के ऊपर एक ऐसा केस दर्ज किया गया है, जिससे पिता का नाम तो खराब हुआ ही है, अब गांव के लोग भी उससे वाकीफ हो चुके हैं। दरअसल बीते आठ मई को दिल्ली के सदर थाना बाज़ार में एक केस दर्ज किया गया जिसमें रोहित जोशी पर आरोप लगाया गया कि एक 24 साल की महिला के साथ उन्होंने रेप किया है। ब्लैकमेलिंग, गर्भपात करवाने और शादी का झांसा देकर भागने के भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Rajasthan minister’s son, accused of rape, absconding

इस केस में पीड़िता ने हाल ही मुख्यमंत्री कार्यालय राजस्थान और राज्यपाल को ई-मेल भेजकर खुद की और परिवार की सुरक्षा की मांग भी की है। जिसके बाद रोहित जोशी को रेप केस में गिरफ्तार करने पहुंची दिल्ली पुलिस ने उसकी तलाश में दो जगह दाबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। फिर दिल्ली पुलिस ने महेश जोशी के जयपुर स्थिति निजी आवास के बाहर रोहित को पूछताछ के लिये दिल्ली हाजिर होने नोटिस चस्पा कर दिया। नोटिस में कहा गया है कि वह जांच के लिये 18 मई को दोपहर 1 बजे दिल्ली के सदर बाजार थाने में उपस्थित हो।

पूछताछ के लिये हाजिर होने का यह नोटिस मंत्री महेश जोशी के निजी आवास के मुख्य गेट पर चस्पा किया गया है। इससे पहले दिल्ली पुलिस की 15 सदस्यी टीम रोहित की तलाश में आज सुबह मंत्री महेश जोशी के सिविल लाइन स्थित आवास पर भी पहुंची थी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: