मंगलवार, मई 24Digitalwomen.news

Delhi: BJP launches ‘Pol Khol Abhiyan’ against CM Kejriwal 

दिल्ली के विभिन्न जगहों पर भाजपा सांसद, विधायक एवं अन्य पदाधिकारियों ने केजरीवाल के खिलाफ शुरू किया पोल खोल अभियान

Delhi: BJP launches ‘Pol Khol Abhiyan’ against CM Kejriwal 
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर केजरीवाल सरकार के खिलाफ पोल खोल अभियान की शुरुआत की है। भाजपा नेताओं ने विभिन्न स्थानों पर स्थानीय जनता को एक पर्चा दिया जिसमें केजरीवाल सरकार पर लगाए गए आरोपो का काला चिट्ठा है। पानी, बिजली, प्रदूषण, शिक्षा, स्वस्थ्य, परिवहन सहित हर एक मुद्दे पर भाजपा केजरीवाल सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि पिछले सात सालों में केजरीवाल ने दिल्लीवालों से कई वायदे किये लेकिन अगर उन वायदों में से एक भी वायदा पूरा हुआ हो,तो दिल्लीवालों को बताए। दूसरे राज्यों में जाकर अपने कथाकथित 1000 वर्ल्ड क्लास मोहल्ला क्लिनिक की बार-बार दुहाई देते है,लेकिन आज उसकी ताजा स्थिति है कि इनकी संख्या सिर्फ 200 है और उसमें भी अधिकतर मोहल्ला क्लीनिक में छुट्टे जानवर घूमते है। तो कही जंग लगे ताले लटके मिलते है। ठीक इसी तरह शिक्षा का हाल है। 500 नए स्कूलों एवं 20 कॉलेज बनवाने का वायदा करने वाली केजरीवाल सरकार ने पिछले सात सालों में एक भी नया स्कूल नहीं बनवाया बल्कि उल्टा चल रहे 16 स्कूलों को बंद करवा दिया।

आज जनता के साथ मिलकर केजरीवाल सरकार की करतूतों को बताने के इस पोल खोल अभियान में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद मनोज तिवारी, प्रवेश साहिब सिंह, हंसराज हंस, रमेश बिधूड़ी, विधायक विजेंदर गुप्ता, अनिल वाजपेयी, अभय वर्मा, जितेंद्र महाजन, प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा सहित भाजपा के अन्य पदधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: