रविवार, मई 22Digitalwomen.news

Rahul Gandhi and Sonia Gandhi Arrives In Udaipur To Attend Congress’s 3-Day Chintan Shivir

कांग्रेस का तीन दिवसीय नव संकल्प चिंतन शिविर आज से उदयपुर में शुरू, सोनिया गांधी राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद

Rahul Gandhi and Sonia Gandhi Arrives In Udaipur To Attend Congress’s 3-Day Chintan Shivir
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

कांग्रेस के तीन दिवसीय नव संकल्प चिंतन शिविर का आज शुक्रवार से राजस्थान के उदयपुर में आगाज होने वाला है और यह चिंतन शिविर 13 से 15 मई तक चलेगा।
बता दें कि चिंतन शिविर का मकसद कांग्रेस पार्टी चुनाव में लगातार हार का सामना करना और पार्टी की पुनर्संरचना और ध्रुवीकरण की राजनीति का मुकाबला करने के लिए रणनीति बनाना होगा। कांग्रेस की इस चिंतन शिविर में कांग्रेस के 400 से अधिक दिग्गज शिरकत करेंगे।

कांग्रेस के इस चिंतन शिविर के बारे में कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नव संकल्प चिंतन शिविर में अर्थव्यवस्था के लगातार पतन, बढ़ती आर्थिक विषमता, महंगाई और कृषि क्षेत्र को कुछ चुनिंदा समूहों के हवाले करने के गहरे षड्यंत्र पर भी विमर्श होगा। साथ ही चीन के भारतीय क्षेत्र में घुसने, अनुसूचित जाति/जनजाति और अल्पसंख्यकों के अधिकारों पर हमले पर भी चर्चा की जाएगी।

वहीं इस चिंतन शिविर में शामिल होने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी उदयपुर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: