सोमवार, मई 16Digitalwomen.news

Delhi Bulldozer Politics: AAP threatens to bulldoze BJP Delhi chief’s ‘illegal’ construction tomorrow

अवैध अतिक्रमण पर बोले आप नेता -प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर पर कल हम चलाएंगे बुल्डोजर

आप नेता द्वारा कानून को हाथ में लेने का दुस्साहस किया गया तो कानून अपना काम करेगा- भाजपा

AAP threatens to bulldoze BJP Delhi chief’s ‘illegal’ construction tomorrow
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली में बुल्डोजर की कार्रवाई की सरगर्मी धीरे-धीरे तेज हो गई है। अब आम आदमी पार्टी और भाजपा एक-दूसरे के सामने खुलकर आ चुके हैं। आप के निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि अवैध अतिक्रमण के नाम पर भाजपा एक विशेष वर्ग को टारगेट कर बुल्डोजर चलवा रही है जबकि अभी तक किसी भी निगम कर्मचारी या भाजपा नेता के घर को अतिक्रमण के नाम पर नहीं तोड़ा गया है। सबको पता है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के घर के बाहर अतिक्रमण है जिसे क्यों नहीं गिराया गया, यह भी एक सवाल है।

दुर्गेश पाठक ने भाजपा को आगाह किया कि यदि कल 11 बजे तक आदेश गुप्ता के घर के बाहर का अतिक्रमण नहीं गिराया गया तो आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी और अपने खर्चे पर बुल्डोजर ले जाकर हम उसे गिरा देंगे।

दुर्गेश पाठक के इस बयान के बाद भाजपा में खलबली मच गई और भाजपा प्रदेश मीडिया रिलेशन विभाग के प्रभारी हरीश खुराना ने उनका जवाब देते हुए कहा कि आखिर किस हैसियत से दुर्गेश पाठक आदेश गुप्ता के मकान पर बुल्डोजर चलाने की बात कर रहे हैं। आखिर उनको किसने यह अधिकार दिया है। हमेशा से ही आम आदमी पार्टी के नेता कानून को हाथ में लेते रहे हैं जैसे यह उनका जन्मसिद्ध अधिकार हो। लेकिन अगर इस बार कानून को हाथ में लेने का दुस्साहस आम आदमी पार्टी के नेता द्वार किया गया तो कानून अपना काम करेगा।

हरीश खुराना ने कहा कि केजरीवाल का दोहरा चरित्र का उजागर हुआ है। पंजाब में केजरीवाल अवैध अतिक्रमण हटाने को कानूनी तौर पर सही बता रहे हैं, लेकिन दिल्ली में जब निगम द्वारा अतिक्रमण हटाया जा रहा है तो उसे धर्म, जाति मजहब का चश्मा पहना दिया जा रहा है। दुर्गेश पाठक भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं है। दुर्गेश पाठक को कुछ भी बोलने से पहले अपनी पार्टी के अंदर झांक कर एक बार देख लेना चाहिए।

हरीश खुराना ने कहा कि उनके पार्टी के नगीने अमानतुल्लाह खान को दिल्ली पुलिस ने बैड करेक्टर घोषित कर दिया है। जिनपर 18 संगीन मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा कि यही अमानतुल्लाह खान हैं जो बुल्डोजर के सामने लेट गए थे। आज सिर्फ दिल्ली ही नहीं पूरा देश देख रहा है कि रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के अवैध अतिक्रमण पर बुल्डोजर चलने से किसके पेट में दर्द हो रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: