मंगलवार, जुलाई 5Digitalwomen.news

गुजरात में केजरीवाल के चुनावी वायदों के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने दी तीखी प्रतिक्रिया

BJP Delhi president Adesh Gupta responded on Kejriwal’s Promises
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

केजरीवाल के हाथों की कठपुतली हैं भगवंत मान – आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, 12 मई। गुजरात में विधानसभा चुनवा को लेकर सियासी विसात बिछायी जाने लगी है। पंजाब विधानसभा चुनाव और गुजरात में नगर निगम में मिली जीत के बाद आम आदमी पार्टी की उम्मीदें गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने की भी हो चली है। इसके लिए खुद आप मुखिया अरविंद केजरीवाल का गुजरात में एक महीनों के अंदर तीन दौरे कर चुके हैं, लेकिन सवाल यह है कि आखिर आम आदमी पार्टी सात महीने पहले से ही क्यों अपनी पूरी ताकत झोंकने में लगी हुई है।
दरअसल दक्षिण गुजरात के सूरत नगर निगम के चुनाव में आम आदमी पार्टी 27 सीटें जीतने में कामयाब रही थी जबकि कांग्रेस खाता नहीं खोल सकी थी। इसलिए आम आदमी पार्टी को लगता है कि भाजपा को अगर कोई टक्कर देगा तो सिर्फ आप। मुफ्त का वायदा एक बार फिर से गुजरात में भी शुरु हो चुका है। सौराष्ट्र का पाटीदार समुदाय भाजपा से नाराज चल रहा है जिसे अपना वोट बैंक बनाने की कोशिश केजरीवाल एंड कम्पनी कर रही है।

केजरीवाल ने 24 घंटे मुफ्त बिजली, अयोध्या सहित कई तीर्थ स्थल का मुफ्त भ्रमण कराने, अच्छे स्कूल, स्वास्थ्य व्यवस्था सहित सर्वांगिण विकास का वायदा गुजरात की जनता से कर रहे थे जिसको लेकर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में पानी के लिए खून बहाए जा रहे हैं, बीच सड़क पर चलती बसों में आग लग रही है, स्वास्थ्य सुविधा ना मिलने से बीमार तड़प रहे हैं, वर्ल्ड क्लास कहे जाने वाले शिक्षा व्यवस्था में बच्चे जबरन फेल किए जा रहे हैं और रोजगार के नाम पर मासूम बच्चों को होर्डिंग पकड़ाकर बीच चौराहे पर खड़े कराकर जिंदगी बर्बाद की जा रही है। इन व्यवस्थाओं की सच्चाई के बारे में केजरीवाल अगर गुजरात की जनता को बताते तो ज्यादा अच्छा होता।

अरविंद केजरीवाल ने अपने भाषण में कहा था कि गुजरात का कोई भी मुख्यमंत्री बनें सरकार सी आर पाटील चलाते हैं। इसपर आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आप पार्टी को अपनी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बना दिया है। जिसके सीईओ वे खुद हैं और उस कंपनी में आवाज उठाने वाले लोगों को उस कंपनी से बाहर कर दिया जाता है। यही कारण है कि आज संस्थापक सदस्यों में से उस कंपनी में उनके सिवा कोई नहीं बचा।

आदेश गुप्ता ने पंजाब के मुख्यमंत्री को केजरीवाल के हाथों की कठपुतली करार देते हुए कहा कि केजरीवाल ने पंजाब की पुलिस को अपनी प्राइवेट सुरक्षा कंपनी बना दिया है। आज केजरीवाल और उनकी पार्टी की जैसे-जैसे गतिविधियां बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे देश में खालिस्तानी सक्रिय होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोजगार के नाम पर सिर्फ 440 रोजगार देने वाले केजरीवाल सिर्फ चुनावी वायदें और जुमले बोलते रहे हैं जबकि हकीकत यह है कि आज दिल्ली सभी क्षेत्रों में बर्बाद होती जा रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: