मंगलवार, मई 17Digitalwomen.news

राजनीति का चेहरा और चरित्र बदलने आए केजरीवाल ने खुद अपना चेहरा और चरित्र बदल लिया है- आदेश गुप्ता

पगड़ी के अपमान का बदला सिख समाज के लोग केजरीवाल से जरुर लेंगे – आदेश गुप्ता

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज तजिंदर पाल सिंह बग्गा का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि एक नई ऊर्जा और लक्ष्य निर्धारित कर राजनीति में आए केजरीवाल आज खुद ही अपना चेहरा और चरित्र बदल लिया है। आम आदमी पार्टी के मुखिया गैर कानूनी ढंग से भाजपा नेताओं को गिरफ्तार करने और उन्हें धमकियां देने की बात कर रहे हैं। जबकि हकीकत यह है कि जब अहंकार ना रावण का चला और ना ही दुर्योधन का तो फिर केजरीवाल क्या चीज हैं।

आदेश गुप्ता ने आज एक प्रेसवार्ता कर कहा कि इंद्रप्रस्थ से शुरु हुई लड़ाई को कुरुक्षेत्र में भाजपा ने जीत लिया। लेकिन एक सिख के लिए सबसे बड़ा गौरव उसकी पगड़ी होती है और पंजाब पुलिस ने तजिंदर बग्गा को पगड़ी तक नहीं पहनने दी, जिससे सिख समाज में बेहद रोष है और इस अपमान का बदला समाज के लोग केजरीवाल से जरुर लेंगे।

उन्होंने कहा कि ताकत और पैसे से इंसान का असली चेहरा सबके सामने आता है और आज केजरीवाल का असली चेहरा सबके सामने आ चुका है। पंजाब पुलिस का इस्तेमाल केजरीवाल ने ड्रग्स माफिया, अलगाववादी और वहां के खालिस्तानियों को पकड़ने की जगह वे भाजपा के नेताओं को पकड़ने के लिए कर रहे हैं। ड्रग के धंधों में संलिप्त रहने वाले कुलजिंदर सिंह को डीएसपी के तौर पर पदोन्नति कर बग्गा को पकड़ने के लिए भेजा गया। यहां तक की उसका नाम बदलकर केएस संद्धू तक कर दिया गया है।

प्रेसवार्ता में उपस्थित तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैंने जनता के हितों में केजरीवाल से सवाल पूछे और पंजाब पुलिस मुझे इस तरह से किडनैप करके ले गई जैसे मानों किसी आतंकवादी को ले जा रही हो। उन्होंने केजरीवाल पर आरोप लगया कि पंजाब में सत्ता मिलते ही केजरीवाल खुद को कानून और अम्बेडकर से ऊपर मानने लगे थे, जिन्हें हाई कोर्ट ने असलियत से वाकीफ करवाया। प्रेसवार्ता में सांसद प्रवेश साहिब सिंह, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल, मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी उपस्थित थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: