गुरूवार, दिसम्बर 1Digitalwomen.news

बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने ट्वीट कर पति को बताया फायर

Jasprit Bumrah’s Wife Gave A “Holy Moly” Reaction On Twitter goes viral
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

ऐसा काफी कम बार देखने को मिलता है जब किसी मैच में हारने वाली टीम के खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला हो। कल आईपीएल 2022 का 56वां मैच केकेआर (KKR) और एमआई (MI) के बीच हुआ जिसमें 52 रनों के बड़े अंतराल से मुम्बई इंडियंस को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन जब प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब एमआई के बेहतरीन बॉलर जसप्रीत बुमराह को दिया गया तो इसमें किसी को कोई हैरानी नहीं हुई क्योंकि बुमराह ने 4 ओवर की अपनी स्पेल में पंजा खोल दिया।

Jasprit Bumrah’s wife tweet

बुमराह ने 4 ओवर में एक ओवर मेडन डालते हुए सिर्फ 10 रन देकर केकेआर के पांच खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों के पुल बंधे जाने लगे। इसी कड़ी उनकी पत्नी संजना गणेशन जो खुद ही आईसीसी होस्ट हैं, ने एक ट्वीट किया कि मेरे पति फायर हैं जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें काफी पसंद भी करने लगे हैं।

Jasprit Bumrah with his ‘Man of the Match’ award

अगर आंकड़ों की बात की जाए तो यह बुमराह का आईपीएल में सबसे बेस्ट प्रदर्शन है। लेकिन उनकी टीम 113 रन बनाकर आल आउट हो गई, जो उसका इस आईपीएल में केकेआर के खिलाफ दूसरा सबसे कम स्कोर है। इससे पहले मुंबई इंडियंस साल 2012 में 108 रन बनाकर आल आउट हो गई थी। मुम्बई इंडियंस के लिए यह सीजन अभी तक के आईपीएल इतिहास का सबसे बेकार सीजन रहा है क्योंकि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस को 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। इससे पहले साल 2009, 2014 और 2018 में मुम्बई इंडियंस को 8 मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। अभी फिलहाल मुम्बई आईपीएल 2022 बाहर हो चुकी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: