रविवार, सितम्बर 25Digitalwomen.news

दो दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, आज बीएसएफ जवानों के साथ करेंगे संवाद, कई परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

Home Minister Amit Shah
Union Home Minister Amit Shah arrives in Assam on two day tour
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर कल रविवार देर रात असम पहुंचे। इस दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (एलजीबीआई) पर अमित शाह का स्वागत किया।

बता दें कि असम में बिस्वा के नेतृत्व वाली सरकार मंगलवार यानी 10 मई को अपना एक साल पूरा करने जा रही है। शाह अपने इस दौरे के दौरान हिमंता बिस्व सरमा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की पहली वर्षगांठ समारोह में भाग लेंगे और भारत-बांग्लादेश सीमा भी जाएंगे।

इस दौरे के दौरान सबसे पहले गृह मंत्री अमित शाह आज सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की मनकाचर सीमा चौकी (बीओपी) का दौरा करेंगे और वहां तैनात अधिकारियों और जवानों के साथ बातचीत करेंगे। वह तामूलपुर जिले के केलेंची में केंद्रीय सशस्त्र अर्द्धसैन्य बल (सीएपीएफ) के लिए सीईएनडब्ल्यूओएसटीओ-द्वितीय (केंद्रीय कार्यशाला और स्टोर) की नींव रखेंगे और इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इसके अलावा गृह मंत्री कामरूप (मेट्रो) जिले के अमिनगांव में जनगणना कार्यालय और एसएसबी भवनों का वर्चुअल मोड के माध्यम से उद्घाटन करेंगे। इस दौरान अमित शाह सार्वजनिक सभागार, एकीकृत डीसी कार्यालय, पुलिस आयुक्तालय भवन और गुवाहाटी पुलिस रिजर्व भवन सहित कई परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: