शनिवार, नवम्बर 26Digitalwomen.news

Himachal Pradesh: Khalistani Flags Put Up At Himachal Pradesh Assembly Complex in Dharamshala

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार पर लगाए गए खालिस्तान के झंडे, खुफिया विभाग ने पहले ही जारी किया था अलर्ट

Khalistani Flags Put Up At Himachal Pradesh Assembly Complex in Dharamshala
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के मुख्य द्वार और आसपास आज सुबह खालिस्तान के झंडे लगाए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि खालिस्तान के यह झंडे या तो कल देर रात या फिर आज अहले सुबह लगाए गए हैं। हालांकि इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने विधानसभा के गेट पर लगे झंडे हटवा दिए हैं। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि ये हरकत किसने की है।
फिलहाल इस मामले की जांच पड़ताल पुलिस सीसीटीवी कैमरे में चेक कर देख रही है।
इस मामले के बारे में कांगड़ा के एसपी ने बताया कि हमें इस घटना की सूचना मिली। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से विधानसभा के गेट से खालिस्तान के झंडे हटवा दिए। अब हम इस मामले में केस दर्ज करने जा रहे हैं।

मालूम हो कि खुफिया विभाग ने 26 मार्च को ही इसका अलर्ट जारी कर दिया था। खुफिया विभाग ने बताया था कि खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के चीफ गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने लेटर जारी कर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी देते हुए कहा था कि वो शिमला में भिंडरावाला और खालिस्तान का झंडा फहराएगा।

दरअसल सिख फॉर जस्टिस हिमाचल प्रदेश में भिंडरावाले और खालिस्तानी झंडे लगी गाड़ियों के बैन से भड़का हुआ था। सिख फॉर जस्टिस ने 29 मार्च को खालिस्तानी झंडा लगाने का ऐलान किया था, लेकिन भरी सुरक्षा की वजह से वह ऐसी कोई हरकत नहीं कर पाया था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: