सोमवार, जून 27Digitalwomen.news

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने रोहिंग्या बंग्लादेशियों के ठिकानों की सूचना देने के लिए दिल्लीवासियों को लिखा खुला पत्र

रोहिंग्या-बंग्लादेशीयों के ठिकानों पर निगम करेगा कार्रवाई- आदेश गुप्ता

किसी भी सूरत में दंगाईयों को संरक्षण देने वालो को नहीं बख्शा जाएगा- आदेश गुप्ता

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेता भाजपा नेताओं पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाते रहे हैं कल कोर्ट ने उन्हें आईना दिखाने का काम किया है। कोर्ट ने भी मान लिया है कि आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन दंगों के मुख दर्शक ही नहीं बल्कि उसके मुख्य आरोपी है। उन्होंने कहा कि ताहिर हुसैन 22 फरवरी को थाने में जमा अपनी लाइसेंसी पिस्तौल और 100 कारतूस दंगे से पहले छुड़वाए थे। लेकिन दंगे के बाद पुलिस रेड में 66 कारतूस, 22 खाली खोल मिले और 14 कारतूस कहाँ गए इसका कोई पता नहीं चला।

BJP Delhi president Adesh Gupta in an open letter alleged the Delhi govt of providing protection to Rohingya and Bangladeshi muslims

आदेश गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के पार्षद की दिल्ली दंगों में संलिप्तता होने के बावजूद उनपर कोई कार्रवाई की गई। कोर्ट का भी कहना है कि दंगे में हिन्दू समाज की संपति को जानबूझकर आग के हवाले किया गया। ताहिर हुसैन के साथ जो लोग थे उनका मुख्य उद्देश्य हिंदू समाज की संपत्तियों में आग लगाना और उनकी हत्या करना था। उन्होंने कहा कि 53 निर्दोष लोगों की मौत हो गई थी। आम आदमी पार्टी आज दंगाइयों की पार्टी बन चुकी है। 2 साल से जेल में होने के बावजूद आम आदमी पार्टी ने अपने पार्षद ताहिर हुसैन को पार्टी से निष्कासित नहीं किया है। केजरीवाल के पास ऐसी कौन सी मजबूरी है कि ताहिर हुसैन सहित दंगाइयों को अपनी पार्टी से नहीं निकाल पा रहे हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा कि अभी कुछ ही दिन पहले आप नेता निशा सिंह को 7 साल की जेल हुई है। मनीष सिसोदिया ने जो चिट्ठी लिखी है उसके पीछे क्या उद्देश्य है कि अभी हाल ही में पश्चिम विहार सहित दर्जनों जगहों के अंदर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के पास जाकर कहते हैं कि निगम आपके ऊपर कार्रवाई करेगा आप 55 हजार रुपये दे दो हमारे विधायक आपको बचा लेंगे। श्री गुप्ता ने आज दिल्ली वासियों के नाम एक चिट्ठी लिखते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी रोहिंग्या बांग्लादेशियों को संरक्षण दे रहे हैं उसके लिए आम जनता को आगे आना होगा।

आदेश गुप्ता ने पत्र में लिखा है कि केजरीवाल सरकार ने अपने सभी विधायकों को निर्देश दिया है कि रोहिंग्या बांग्लादेशियों को मुफ्त, बिजली, पानी, राशन, उनके बुजुर्गों को पेंशन और बच्चों को स्कूलों में एडमिशन दिलवाने का काम करें। यह सारा कुछ बैठक करके तय किया जा रहा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि मनीष सिसोदिया खुद सभी विधायकों को निर्देश जारी कर रहे हैं कि ऐसा कोई भी रोहिंग्या या बांग्लादेशी नहीं बचना चाहिए जिनका राशन कार्ड और आधार के साथ-साथ वोटर कार्ड ना बना हो। उन्होंने दिल्ली वासियों से अपील की है कि जहां-जहां रोहिया बांग्लादेश में बसे हुए हैं उनका पता दीजिए निगम उस पर कार्रवाई करेगा। इसके साथ ही साथ दिल्ली पुलिस को भी सूचित करेगी। किसी भी सूरत में दंगाईयों को संरक्षण देने वालो को नहीं बख्शा जाएगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: