बुधवार, अक्टूबर 5Digitalwomen.news

भाजपा नेता तजिंदर पाल बग्गा को पंजाब पुलिस ने उनके आवास स्थान से किया गिरफ्तार, कई विवादित मामलों और ट्वीट का दिया हवाला

Punjab Police arrest BJP leader Tajinder Bagga from his Delhi residence
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने दिल्ली उनके आवास से गिरफ्तार किया है।
इस बात की जानकारी तजिंदर बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने दी है। प्रीतपाल बग्गा ने बताया कि आज सुबह 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर आए और तजिंदर को घसीटकर बाहर निकाला। जब मैंने घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना मोबाइल फोन उठाया, तो पुलिस मुझे दूसरे कमरे में ले गई। यहां पुलिस ने मेरे चेहरे पर मुक्का मारा।

वहीं बग्गा की गिरफ्तारी के बाद भाजपा केजरीवाल पर हमलावर हो गई है। दिल्ली भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए। तजिंदर बग्गा एक सच्चा सरदार है। उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता है। मिश्रा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों ?

क्या है मामला:
तजिंदर पाल सिंह बग्गा पर केजरीवाल के खिलाफ विवादित ट्वीट करने का आरोप है। इस मामले में उनके खिलाफ मोहाली साइबर क्राइम ने केस दर्ज किया था। आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता सन्नी आहलूवालिया की शिकायत पर यह मुकदमा पंजीकृत किया गया था। बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी। इस बारे में बग्गा के एक विवादित ट्वीट का हवाला दिया गया है, जो दिल्ली विधानसभा में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर केजरीवाल के बयान के बाद बग्गा ने किया था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि बग्गा ने केजरीवाल को धमकी भरे लहजे में एक के बाद एक कई ट्वीट किए।
इसके बाद आज पंजाब पुलिस ने बिना कोई सूचना के उनके घर पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

%d bloggers like this: