सोमवार, अक्टूबर 3Digitalwomen.news

दिल्ली में कोविड महामारी के दौरान कोरोना से जान गंवाने वाले योद्धाओं के परिवार वालों को दिल्ली सरकार ने एक-एक करोड़ का सौंपा चेक, यथासंभव सहायता की बात कही

Delhi govt handed over one crore rupee check to each families of the Corona warriors who lost their lives during the Covid-19 pandemic
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

कोरोना महामारी के दौरान राजधानी दिल्ली में जान गंवाने वाले कोरोना योद्धाओं को दिल्ली सरकार ने एक-एक करोड़ का चेक दिया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कोविड के समय दिल्ली में ड्यूटी के दौरान कोरोना से जान गंवाने वाले डॉक्टर मिथिलेश कुमार सिंह और सरकारी डिस्पेंसरी में कार्यरत मुनीश देवी के परिजनों से मुलाकात करके उनके घर जाकर उन्हें एक एक करोड़ के चेक दिए हैं। इसके अलावा दिल्ली सरकार ने डॉ. मिथिलेश सिंह की पत्नी को मोहल्ला क्लीनिक में नौकरी देने की घोषणा की है।
बता दें कि डॉ. मिथिलेश महाराजा अग्रसेन अस्पताल में मरीजों की सेवा कर रहे थे और उनकी मौत कोविड संक्रमण की वजह से हुई थी। इसके साथ ही मुनीश देवी तीमारपुर डिस्पेंसरी में नर्स के पद पर कार्यरत थीं जब उनकी मौत हुई थी।

मालूम हो कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने अब तक दिल्ली में ऐसे 29 परिवारों को 1-1 करोड़ की सहायता राशि दे चुकी है।
इस बात की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ट्वीट करके जानकारी दी है। उन्होंने बताया की आज उनके परिवार वालों से मिलकर CM अरविंद केजरीवाल जी के आदेशानुसार उन्हें एक करोड़ की सम्मान राशि प्रदान की और भविष्य में हर प्रकार की मदद करने का आश्वासन दिया। इसके साथ अगला ट्वीट कर सत्येंद्र जैन ने लिखा- कोरोना महामारी के दौरान अस्पताल में अपनी सेवा देते हुए डॉ मिथिलेश कुमार सिंह जी का निधन कोरोना की चपेट में आने से हुआ। आज उनके परिवार वालों से मिला और उन्हें एक करोड़ की सम्मान राशि प्रदान की, देश सदैव उनकी सेवा के लिए ऋणी रहेगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: