बुधवार, नवम्बर 30Digitalwomen.news

देश में कोरोना की स्थिति पर पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा, मौजूदा स्थिति और आने वाले समय से पहले होगी समीक्षा

PM to discuss Covid situation with CMs today
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देश में एक बार फिर से कोरोना के बढ़ रहे मामले चिंताजनक हैं। बढ़ते मामले में राज्य एवं केंद्र सरकार दोनों की परेशानी बढ़ा रखी है। वहीं इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आज विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कर चर्चा करेंगे।
इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी है। ट्वीट कर उन्होंने बताया है कि “वह बुधवार दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे।”

इससे पहले पीएमओ ने बताया कि इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण एक प्रेजेंटेशन देंगे। देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण और मौतें फिर से बढ़ने लगी हैं। रविवार को मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने लोगों से आग्रह किया था कि कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन करते रहें।

इस बैठक में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उनके मंत्रालय से संबंधित अधिकारियों के भी इस बैठक में शामिल होने की संभावना है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: