बुधवार, दिसम्बर 7Digitalwomen.news

Jammu & Kashmir: Three terrorists killed in encounter in Pulwama

पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, तीन दहशतगर्द ढेर

Jammu & Kashmir: Three terrorists killed in encounter in Pulwama
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

जम्मू कश्मीर के पुलवामा के पाहू इलाके में आज दोपहर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई।
इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। सुरक्षाबलों चौकसी के साथ आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों के मौजूद होने के बाद ऑपरेशन चलाया गया है।

बता दें की इससे पहले शनिवार की शाम दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो पाकिस्तानी दहशतगर्द समेत दो को मार गिराया है। तीन दिनों में घाटी में दो अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने छह आतंकियों का काम तमाम कर किया। इस मौके से दो एके-47, सात मैग्जीन, नौ ग्रेनेड बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि जिले के मीरहामा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया था। घेरा सख्त होते देख छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि, सुरक्षा बलों ने संयम बरतते हुए आतंकियों को समर्पण करने का मौका दिया। बार-बार अपील करने के बाद भी आतंक नहीं माने और उन्होंने फायरिंग जारी रखी। जवाबी कार्रवाई से एक के बाद एक कर दो आतंकी ढेर कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: