रविवार, जून 26Digitalwomen.news

पीएम मोदी का जम्मू-कश्मीर दौरा: सांबा में जनसभा स्थल से कुछ दूर एक खेत में विस्फोट, एजेंसियां जांच में जुटीं

Explosion reported in Jammu ahead of PM Modi visit
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जम्मू कश्मीर में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वहीं इस बीच ठीक पीएम मोदी के संबोधन से कुछ घंटे पहले सांबा जिले में रविवार सुबह एक खेत में विस्फोट हो गया। यह विस्फोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित जनसभा स्थल से मात्र 4 किमी दूर है। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। इस घटना के बाद देश की सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।
वहीं पुलिस ने बताया कि सांबा जिले के बिश्नाह के ललायल इलाके के एक खेत में विस्फोट हुआ है। पुलिस को शक है कि यह विस्फोट आकाशीय बिजली के कारण हुआ है।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर जम्मू कश्मीर के सांबा जिला के पल्ली से देशभर के पंचायत प्रतिनिधियों को संदेश देंगे। इस दौरान पीएम केंद्र शासित प्रदेश को करीब 20 हजार करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का तोहफा देंगे। इसके अलावा 38 हजार करोड़ के निवेश प्रस्तावों को जमीन पर उतारेंगे।
इसके अलावा पीएम मोदी पल्ली से ही प्रधानमंत्री अमृत सरोवर योजना का शुभारंभ करेंगे। इस योजना के तहत देश के प्रत्येक जिले में 75 जल निकायों का कायाकल्प किया जाएगा।
मालूम हो कि पीएम मोदी के जम्मू कश्मीर के इस प्रस्तावित दौरे के पहले देश की सभी सुरक्षा एजेंसी अलर्ट मोड पर है। पिछले कुछ दिनों में जम्मू कश्मीर के आसपास के इलाके में कई आतंकी गतिविधियों को और आतंकियों को भी पकड़ा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: