शनिवार, नवम्बर 26Digitalwomen.news

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ऐलान, जयराम ठाकुर ही होंगे हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा

BJP chief JP Nadda rules out change in Himachal leadership
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद अब भाजपा की नजर हिमाचल प्रदेश में आने वाले चुनाव पर है। इसी क्रम में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हिमाचल का दौरा किया। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा की वह एक ही बात फिर से कहना चाहते हैं कि सत्ता माध्यम है, यह लक्ष्य नहीं है। अनसुलझे प्रश्नों को सुलझाने का काम भाजपा की सरकार करती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि न मुख्यमंत्री बदलेंगे, न ही मंत्री बदले जाएंगे। प्रदेश में सीएम जयराम ठाकुर के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव होंगे।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में 25 से 30 जून के बीच एक लाख से अधिक युवाओं की रैली होगी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एम्स की आईपीडी सेवाओं का शुभारंभ करने आएंगे।
कार्यक्रम के दौरान भाजपा अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में कहा कि जहां तक संगठन का सवाल है। यहां सरकार और संगठन का तालमेल अच्छा है। महासंपर्क अभियान 30 अप्रैल तक चलने वाला है। सरकारी योजनाएं ठीक से लोगों तक पहुंच रही हैं कि नहीं, इस बारे में जानने का प्रयास किया जाएगा।
साथ हीं जेपी नड्डा ने कहा कि अप्रैल महीने में ग्राम केंद्र सम्मेलन, मई महीने में त्रिदेव के सम्मेलन होंगे। 15 मई से 15 जून तक पन्ना प्रमुख सम्मेलन होंगे। 25 से 30 जून के बीच एक लाख से अधिक युवाओं की रैली होगी। इसमें मोदी आएंगे। जुलाई में पंच परमेश्वर सम्मेलन और उसके बाद संसदीय क्षेत्र में रथ यात्रा होगी। अगस्त में लाभार्थी सम्मेलन होगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: