मंगलवार, जुलाई 5Digitalwomen.news

लगातार दूसरे दिन बढ़े सीएनजी के दाम, हफ्ते में 9 रुपये से ज्यादा की हुई बढ़ोतरी

Cng price hiked again
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

कंप्रेस्ड नैचुरल गैस यानी सीएनजी की कीमतों में आज लगातार दूसरे दिन बड़ा इजाफा हुआ है। आज CNG की कीमतें ढाई रुपये प्रति किलो बढ़ गई हैं। ऐसा पहली बार नही है जब गैस के दाम बढ़ रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में कई बार बढ़ोतरी के बाद सीएनजी की कीमतों में 9.10 रुपये का इजाफा हुआ है। वहीं कल बुधवार को भी सीएनजी की दामों में 2.50 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी की गई थी। आज ढाई रुपये बढ़ने के बाद आज दिल्ली में CNG के दाम 69.11 रुपये प्रति किलो हो गए हैं, जबकि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में 71.67 रुपये प्रति किलो है।

वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में 76.34 रुपये में CNG बिक रही है। गुरुग्राम में CNG की कीमत आज 77.44 रुपये प्रति किलो हो गई है। इसके अलावा रेवाड़ी में आज 79.57 रुपये में CNG मिल रही है।

वहीं, करनाल और कैथल में 77.77 रुपये प्रति किलो की दर से आज से सीएनजी की बिक्री हो रही है। कानपुर, हमीरपुर और फतेहपुर की बात करें तो यहां पर तीन रुपये की बढ़ोतरी के बाद सीएनजी के रेट 80.90 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गए हैं। राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमंद में CNG के रेट 79.38 रुपये प्रति किलो पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: