मंगलवार, मई 17Digitalwomen.news

पीएम मोदी आज 9वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों से करेंगे परीक्षा पर चर्चा

Pariksha Pe Charcha 2022: PM Modi will address the students and their parents on Friday in the ‘Pariksha Pe Charcha’ event.
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश में कक्षा 9वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों, उनके शिक्षक-शिक्षिकाओं और अभिभावकों के साथ परीक्षा पे चर्चा करेंगे।
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह परीक्षा पे चर्चा का पांचवां संस्करण है जो टाउन हॉल संवादात्मक प्रारूप में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सुबह 11 बजे से शुरू होगा।

मालूम हो की कोरोना महामारी के बाद स्कूल खुलने और ऑफलाइन मोड में परीक्षाओं के मध्य इस बार की परीक्षा पे चर्चा बेहद महत्वपूर्ण होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि इस वर्ष परीक्षा पे चर्चा का उत्साह अभूतपूर्व रहा है।
प्रधानमंत्री ने कहा, इस साल परीक्षा पे चर्चा के प्रति विद्यार्थियों का उत्साह अभूतपूर्व है। लाखों बच्चों ने अपने बहुमूल्य सुझाव और अनुभव साझा किए हैं। मैं उन सभी छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने इसमें अपना योगदान दिया है। एक अप्रैल को इस कार्यक्रम में आप सभी का इंतजार रहेगा। अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री ने पिछले परीक्षा पे चर्चा के वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: