गुरूवार, जून 30Digitalwomen.news

पाकिस्तान के सियालकोट छावनी के सेना आयुध डिपो में अज्ञात वस्तु टकराने के कारण भीषण विस्फोट

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

पाकिस्तान एक बार फिर से धमाकों से दहल गया है। इस बार धमाकों की खबर सियालकोट से आ रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, भारतीय सीमा से महज 13.2 किलोमीटर दूर पाकिस्तान की सियालकोट में स्थित पाक सेना के ‘XXX Corps’ का मुख्य बारूद डिपो से फिलहाल जबरदस्त धमाकों की आवाज आ रही है। बताया जा रहा है कि एक उड़ती हुई अनजान बस्तु के टकराने के बाद तकरीबन सुबह 6 बजे से धमाकों की आवाजें आनी शुरू हुयीं थी। उसके बाद अनेकों धमाके होते रहे। इससे पहले आपको बता दे कि पाकिस्तान सेना द्वारा जारी कीये गए एक बयान में ‘एक बेकाबू हुए मिसाइल की सियालकोट में गिरने की पुष्टि की गई थी’। फिलहाल पाकिस्तान की तरफ से सियालकोट मामले में कोई भी आधिकारिक बयान जारी नही किया गया है।साथ ही ऐहतियातन पुरे इलाके में इंटरनेट की सुविधा को बंद कर दिया गया है।

Massive & multiple explosions at an army ammunition depot in Sialkot, Pakistan

क्या है पूरा माजरा?
पाकिस्तानी सेना के आधिकारिक बयान के द्वारा सेना ‘एयर-टू-एयर’ मिसाइल ‘PL-15’ का टेस्ट पाकिस्तानी लड़ाकू विमान J10-सी से किया जा रहा था जो पूरी तरह नाकाम रहा। J10-C फाइटर जेट से छोड़े जाने के बाद यह मिसाइल बेकाबू हो गई और सियालकोट में गिरने की खबर मिली, इसमे अच्छी बात यह रही कि किसी के हताहत होने की खबर नही आई।

Video: Massive & multiple explosions at an army ammunition depot in Sialkot, Pakistan
Massive & multiple explosions at an army ammunition depot in Sialkot, Pakistan. Watch Video

पाकिस्तान इस समय बडीं राजनीतिक संकट से जूझ रहा है। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी खतरे में है, वही दूसरी ओर सेना चीफ को भी हटाने को लेकर देश मे आंदोलन की स्थिति बनी हुई है।ऐसे में सियालकोट स्थित सैन्य डिपो से लगातार हो रहे धमाकों की खबर ने पूरे आवाम को चिंता में ला दिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: