गुरूवार, जून 30Digitalwomen.news

आज जम्मू में जवानों के साथ होली मनाएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, अमरनाथ यात्रा पर भी होगा मंथन

Amit Shah will celebrate Holi with CRPF Jawans in Jammu
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर रहेंगे। इस दौरान अमित शाह सीआरपीएफ की 83वीं स्थापना दिवस पर मौजूद रहेंगे और सुरक्षा एजेंसियों के साथ रणनीति तय करेंगे।
इसके अलावा गृह मंत्री परिसीमन, अमरनाथ यात्रा और प्रस्तावित विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सुरक्षा परिदृश्य की समीक्षा कर दिशा-निर्देश देंगे जो की आगामी कुछ माह सुरक्षा की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर बाद वह जम्मू पहुंचेंगे और इसके बाद सुरक्षा को लेकर एक उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। इस बैठक में खुफिया एजेंसियों, सेना, पुलिस, सीआरपीएफ समेत तमाम सुरक्षा एजेंसियों के उच्च अधिकारी शिरकत करेंगे। सुरक्षा एजेंसियों के बड़े अधिकारी इस बैठक में हिस्सा लेंगे और आगामी अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा पर मंथन करेंगे। दो साल के बाद अमरनाथ यात्रा होने जा रही है। कश्मीर में टारगेट किलिंग भी हो रही हैं। वहीं प्रदेश में चुनाव की सुगबुगाहट के बीच सुरक्षा पर भी मंथन होने की संभावना है। इसके बाद उच्च स्तरीय बैठक करके वे दिल्ली लौट जाएंगे। पिछले 5 महीनों में अमित शाह यह का जम्मू में दूसरा दौरा है। इससे पहले वह पांच दिन के लिए जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आए थे।

जवानों के साथ भी खेलेंगे होली:
वहीं सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस बार होली जम्मू में मनाएंगे। केंद्रीय मंत्री का यह कार्यक्रम पहले 19 मार्च को आने का था, लेकिन अब वह 18 को आ रहे हैं। यहां पर वे सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में जवानों और उनके परिवारों के साथ होली मनाएंगे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: