बुधवार, दिसम्बर 7Digitalwomen.news

मणिपुर, गोवा में भाजपा ने मुख्यमंत्री का चेहरा किया तय, जल्द हीं नए मुख्यमंत्री लेंगे शपथ

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब इन राज्यों में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर संशय बना हैं। एक और जहां उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा साफ तौर पर तय है, वहीं अब गोवा और मणिपुर में भी मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर जारी संशय खत्म होने वाला है। बीजेपी आलाकमान की ओर से यह तय हो गया है कि गोवा में एक बार फिर से प्रमोद सावंत ही मुख्यमंत्री होंगे। बीजेपी आलाकमान ने प्रमोद सावंत को हरी झंडी दे दी है।

बताया जा रहा है कि होली के बाद प्रमोद सावंत मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले सकते हैं। इसके अलावा मणिपुर में भी बीजेपी ने मौजूदा सीएम बीरेन सिंह को ही एक बार फिर जिम्मेदारी देने का फैसला किया है। बीजेपी आलाकमान ने मणिपुर में एन बीरेन सिंह के नाम पर मुहर लगाई है। बीरेन सिंह जल्द मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

बता दें कि गोवा और मणिपुर में शानदार जीत के बाद दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचे जहां पीएम मोदी ने वीरेंद्र सिंह और प्रमोद सावंत को शानदार जीत के लिए बधाई दी। वहीं उत्तर प्रदेश की बात करें तो योगी आदित्यनाथ होली के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेने वाले हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: