मंगलवार, मई 24Digitalwomen.news

कई धमाकों से दहला भागलपुर शहर, 7 की मौत, कई जख्मी

Bihar: 10 killed and several injured in Explosion in Bhagalpur
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बिहार के में बिहार के भागलपुर में एक के बाद एक कई धमाकों से पूरा शहर दहल उठा। ‌धमाका जिस वक्त हुआ लोग अपने अपने घरों में नींद में थे। भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवली चक में देर रात करीब साढ़े 11:30 बजे जोरदार धमाके से बम ब्लास्ट हुआ है।

बम ब्लास्ट में बहुत तेज आवाज के साथ हुई जिसमें चार घर पूरी तरह से जमींदोज हो गया जिसमें की 7 लोगों की मौत हुई है और 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी है। धमाका इतना जोरदार था कि बिल्डिंग पूरी तरह से ध्वस्त होकर जमींदोज हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो धमाका इतना जबरदस्त था कि तीन मकान ध्वस्त हो गए। वहीं आस-पास के कई मकानों के दीवारों को भी भारी नुकसान पहुंचा है।

Bihar: 10 killed and several injured in Explosion in Bhagalpur

ध्वस्त हुए मकान का मलवा घटनास्थल से करीब 200 से 300 मीटर तक छिटका दिखा। वहीं बगल के घरों में सो रहे लोग तक बुरी तरह जख्मी हो गए। धमाके से दो किलोमीटर तक का पूरा इलाका दहल गया, जबकि धमाके की गूंज 4 किलोमीटर तक सुनाई दिए।

Bihar: 10 killed and several injured in blast in Tarapur dist of Bhagalpur

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर मलबे से कई लोगों की जान बचाई, वहीं पुलिस ने कई घंटे के मेहनत के बाद जेसीबी की मदद से मलबे को हटवाया। भागलपुर के डीएम सुब्रत कुमार सेन का कहना है कि जिस बिल्डिंग में धमाका हुआ, वहां आतिशबाजी का सामान बनता था। ये जांच का विषय है कि धमाके की असली वजह क्या थी। वहीं पड़ोसियों और कुछ अन्य प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आतिशबाजी का सामान बनाने की आड़ में उस घर में बम बनाया जाता था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: