बुधवार, दिसम्बर 7Digitalwomen.news

केजरीवाल पर कुमार विश्वास ने लगाए आरोप, सीएम चन्नी ने वीडियो की जांच के लिए पीएम मोदी से किया अनुरोध

Punjab CM Channi Asks PM Modi To Order Probe Into Vishwas’ Charge Against Kejriwal
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की लहर जारी है। चुनावी प्रचार के दौरान सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं। वहीं अब इस आरोप-प्रत्यारोप के क्रम में लोगों के बीच अपनी कविता और अलग अंदाज के लिए मशहूर आम आदमी पार्टी के संस्थापक नेताओं में शामिल कुमार विश्वास कि एक वीडियो सामने आई है, जहां कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम और पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जो आरोप लगाए हैं। इस वीडियो के आते हीं पंजाब की सियासत में उबाल आ गया है। वहीं इसी मामले में अब पंजाब चुनाव आयोग भी घिर गया है। चुनाव आयोग ने बुधवार को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुमार विश्वास की विस्फोटक टिप्पणी को प्रसारित करने पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि विवाद होते ही गुरुवार को इस आदेश को रद्द कर दिया गया।

Punjab CM Channi Asks PM Modi To Order Probe Into Vishwas’ Charge Against Kejriwal

इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान पंजाब में गुरुवार को पीएम मोदी और राहुल गांधी ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था।

अबोहर में पीएम नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि कभी उनके साथी रहे और मां सरस्वती की आराधना करने वाले शख्स ने इनके बारे में खुलासा किया है। दर्द जब बहुत ज्यादा होगा, तब यह खुलासा किया। अराजकता और अलगाव के नशे में डूबे इन लोगों को पता नहीं है कि मेरा पंजाब क्या है। मेरे पंजाब ने कितने गांव झेले हैं। इनके इरादे कहीं ज्यादा खतरनाक हैं। पुराने विश्वस्त साथी रहे और कवि और चिंतक होने के नाते देश भर में उनके कवि सम्मेलनों को सुनने के लिए देश भर में युवा पीढ़ी उनका इंतजार करती है। ऐसे इंसान ने जो आरोप लगाया है वो बहुत खतरनाक है। ये लोग पंजाब को तोड़ने का सपना पाले हुए हैं। सत्ता के लिए अलगाववादियों से हाथ मिलाने को तैयार हैं। सत्ता पाने के लिए इन लोगों को अगर देश भी तोड़ना पड़े, तो ये लोग उसके लिए भी तैयार हैं।

वहीं देर रात पंजाब सीएम चन्नी ने कुमार विश्वास के वीडियो की जांच करने के लिए पीएम मोदी को ट्वीट किया है और वहीं दूसरी ओर आप नेता राघव चड्ढा ने इस वीडियो पर सवाल किया और कहा है कि अगर उनके पास ऐसी कोई सूचना थी तो वे 2017 से आज तक क्यों चुप रहे। उन्हें चुनाव से एक दिन पहले ही इन बातों की याद क्यों आई?

क्या आरोप लगाए थे विश्वास ने:

बुधवार 16 फरवरी को कुमार विश्वास ने समाचार एजेंसी एएनआई को एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि तो मैं पंजाब का सीएम बनूंगा। मैंने अलगाववाद का जिक्र किया तो उन्होंने कहा था कि क्या हो गया। अगर पंजाब का सीएम नहीं बना तो आजाद देश का पीएम बन जाउंगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: