बुधवार, दिसम्बर 7Digitalwomen.news

Mithya Review: सस्पेंस, ड्रामा से भरी रिश्तों की अनदेखी कहानी है वेब सीरीज ‘मिथ्या’

Mithya Web Series: Review, Trailer, Star Cast, Songs, Actress Name, Actor Name

फिल्म: ‘Mithya’ (मिथ्या)
कलाकार: हुमा कुरैशी, अवंतिका दसानी, परमब्रत चटर्जी, समीर सोनी

निर्देशक: रोहन सिप्पी

ओटीटी :ZEE5

लंबे समय बाद ओटीटी के प्लेटफार्म ZEE5 पर एक बेहतरीन सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज ‘Mithya’ मिथ्या आज 18 फरवरी को रिलीज हो चुकी है।
ड्रामा, सस्पेंस, रोमांस, सच, झूठ, रंजिश और उलझे रिश्तों की कहानी है Mithya’। जिसमें यह दिखाया गया है कि कई बार हम जो देखते हैं, वो सच नहीं होता। सच वो होता है, जो हम देख नहीं पाते। ‘मिथ्या’ की कहानी भी कुछ ऐसी है।
यह वेब सीरीज डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर बेस्ड वेब सीरीज है, जो आपको रिश्तों के कई अनदेखे पहलू को दिखाती है।

Mithya Web Series: Review, Trailer, Star Cast, Songs, Actress Name, Actor Name

कहानी:

‘Mithya’ में कहानी है दार्जिलिंग के एक कॉलेज की एक हिंदी साहित्य की प्रोफेसर की जूही अधिकारी (Huma Qureshi) और उसकी एक स्टूडेंट रिया राजगुरू (Avantika Dassani) की। जूही अधिकारी जैसी राइटर बनने का सपना लेकर रिया राजगुरू उसी कॉलेज में एडमिशन लेती हैं और जूही अधिकारी की स्टूडेंट बन जाती हैं। रिया राजगुरू अमीर बाप की बिगड़ी बेटी हैं, जो ना टाइम से कॉलेज आती है और ना ही ढंग से हिंदी बोल पाती है, लेकिन हिंदी साहित्य में वो काफी बेहतरीन लेखनी लिखती है। इन सब चीजों को देखते हुए रिया की लेखनी में नकल के अंदेशा होता है और प्रोफेसर जूही अधिकारी उसे हिंदी साहित्य में फेल कर देती हैं। और फिर कहानी में यहाँ से एक नया मोड़ आता है जो स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते से काफी अलग है।
रिया जूही से बदला लेने के लिये उसके घर तक पहुंच जाती है। रिया जूही के पापा आनंद (रजीत कपूर), पति नील अधिकारी (परमब्रत चटर्जी) को अपने चाल का मोहरा बनाती है।
इस कहानी में सब कुछ वैसा होता है, जैसा रिया चाहती है। और रिया इस हद तक गिर जाती है कि वह जूही के पति का मर्डर तक कर देती है। लेकिन क्यों, क्या सच में एक स्टूडेंट सिर्फ फेल होने की वजह से किसी का मर्डर कर सकता है। नहीं? फिर आखिर रिया के गुस्से की असली वजह क्या है, जो वो अपनी प्रोफेसर जूही अधिकारी से इतना चिढ़ जाती है। इस सच को जानने के लिये पूरी सीरीज देखना काफी दिलचस्प होगा।

Mithya Web Series: Review, Trailer, Star Cast, Songs, Actress Name, Actor Name

इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी ने बेहतरीन और दमदार अभिनय किया है। हिंदी प्रोफेसर के रोल में हुमा ने ना केवल दमदार डायलॉग बोले हैं, बल्कि हुमा जूही अधिकारी के किरदार में पूरी तरह से फिट नजर आई है। वहीं अगर बात करें अवंतिका की बात करें तो अवंतिका ने रिया के रूप में अपने किरदार को काफी बखूबी निभाया है और अपनी डेब्यू सीरीज में काबिले-ए-तारीफ काम किया है।
अवंतिका दासानी 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री की बेटी हैं। इसके अलावा वेब सीरीज में परमब्रत चटर्जी, समीर सोनी भी अच्छी अभिनय करते नजर आए हैं। कुल मिलाकर यह वेब सीरीज इस सप्ताह के इंटरटेनमेंट के लिए काफी बेहतर साबित होगी।

Leave a Reply

%d bloggers like this: