बुधवार, दिसम्बर 7Digitalwomen.news

सात राज्यों की 14 महिलाओं से शादी करने वाला 60 वर्षीय व्यक्ति को ओडिशा पुलिस ने किया गिरफ्तार, वैवाहिक वेबसाइट पर तय करता था अपना टारगेट

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

ओडिशा पुलिस ने भुवनेश्वर से एक ऐसे वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसपर सात राज्यों में 14 महिलाओं से शादी करने और उनसे पैसे एंठने का आरोप है।
पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किया जाना वाला 60 वर्षीय व्यक्ति ने पिछले 48 सालों में देश के सात राज्यों की 14 महिलाओं से कथित रूप से शादी की है।

आरोप है कि ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले के पटकुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी इस व्यक्ति ने कथित पत्नियों को छोड़कर भागने से पहले उन महिलाओं से पैसे भी लिए। हालांकि गिरफ्तार व्यक्ति ने आरोपों से इनकार किया है।
भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त उमाशंकर दास ने बताया कि आरोपी ने 1982 में पहली शादी की थी और 2002 में दूसरी शादी। उसे इन दोनों शादियों से पांच बच्चे हुए। दास ने बताया कि 2002 से 2020 तक उसने वैवाहिक वेबसाइटों के माध्यम से अन्य महिलाओं से दोस्ती की तथा पहली पत्नियों को बिना बताये अन्य महिलाओं से शादी की।

पुलिस के अनुसार, वह आखिरी पत्नी के साथ भुवनेश्वर में रह रहा था, जो दिल्ली में एक विद्यालय में अध्यापिका है। पुलिस का कहना है कि उसे किसी तरह उसकी पिछली शादियों के बारे में पता चला जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी व्यक्ति को उसके किराए के आवास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार आरोपी मध्यम आयु वर्ग की एकल महिलाओं, खासकर तलाकशुदा को अपना शिकार बनाता था जो वैवाहिक वेबसाइटों पर साथी ढूंढती थीं। पुलिस के अनुसार आरोपी उसे छोड़ने से पहले उसके पैसे ले लेता था। पुलिस ने आरोपी के पास से 11 एटीएम कार्ड, चार आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: