मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

Bihar Vidhan Parishad Chunav 2022:बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए राजद ने जारी किए 21 उम्मीदवारों के नाम, कुछ सीटों पर फसा पेंच

लॉक डाउन का उलंघन करने पर राबड़ी देवी समेत तेजस्वी यादव पर एफआईआर दर्ज
बिहार विधान परिषद चुनाव के लिए राजद ने जारी किए 21 उम्मीदवारों के नाम, कुछ सीटों पर फसा पेंच
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

बिहार में विधान परिषद चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद ने 21 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है।
राजद द्वारा जारी इस सूची में पूर्णिया, समस्तीपुर और नवादा के नाम ऐलान नही किया गया है, आसार है इसे जल्द ही किया जाएगा। राजद के प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की मौजूदगी में महासचिव आलोक मेहता ने इस सूची का एलान किया है।
मिली जानकारी के अनुसार, राजद ने मधुबनी से मेराज आलम, गोपालगंज से दिलीप सिंह, भागलपुर (सीपीआई) से संजय यादव, कटिहार से कुंदन कुमार, सहरसा, मधेपुरा से अजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है। इसके अलावा बेगूसराय, खगड़िया से मनोहर यादव, पटना से कार्तिकेय कुमार, भोजपुर, बक्सर से अनिल सम्राट, गया से रिंकू यादव और नालंदा से वीर मनी कुमार उर्फ बीरन यादव को टिकट दिया है।

वहीं, रोहतास से कृष्ण सिंह, औरंगाबाद से अनुज सिंह, सारण से सुधांशु रंजन पांडे, सिवान से विनोद जयसवाल, दरभंगा से उदय शंकर यादव, पूर्वी चंपारण से राजेश कुमार रोशन उर्फ बबलू देव और पश्चिमी चंपारण से सौरभ कुमार को प्रत्याशी बनाया है।

इसके अलावा सीतामढ़ी से कब्बू खिरहर और मुंगेर, मुजफ्फरपुर से शंभू सिंह, वैशाली से सुबोध राय, जमुई, लखीसराय से अजय सिंह पर पार्टी को उम्मीदवार बनाया गया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: