शुक्रवार, जुलाई 1Digitalwomen.news

UP Assembly Polls 2022: Yogi Adityanath, Flanked By Amit Shah, Files Papers from Gorakhpur, Watch Video

गोरखपुर से मुख्यमंत्री योगी ने किया अपना नामांकन दाखिल, अमित शाह भी रहे मौजूद

UP Assembly Polls 2022: Yogi Adityanath, Flanked By Amit Shah, Files Papers from Gorakhpur
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार दोपहर गोरखपुर शहर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। सीएम योगी के नामांकन के समय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद थे।

Watch Video: Yogi Adityanath, Flanked By Amit Shah, Files Papers from Gorakhpur

गोरखपुर के महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा के बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ कलक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया। मुख्‍यमंत्री योगी ने नामांकन दाखिल करने से पहले गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। योगी ने ट्वीट किया कि आज श्री गोरखनाथ मंदिर में विधि-विधान के साथ देवाधिदेव महादेव का रुद्राभिषेक कर लोक-कल्‍याण एवं लोक-मंगल की कामना की।

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दो साल तक योगी जी ने यहां सुशासन की नींव डालने का काम किया, उसको देखते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव में सारे विपक्षी दलों ने एकत्र होकर महागठबंधन बनाया। आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, उनको तो लगता है कोरोना के कारण सभाएं सीमित हो गई हैं, लोगों के बीच जाना नहीं पड़ रहा है। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि भैया जो प्रचार करना है कर लो, उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है, भाजपा को फिर से 300 के पार सीटें मिलने वाली हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: