मंगलवार, अक्टूबर 4Digitalwomen.news

Goa Election 2022: Everyone will get benefit of Rs 10 lakh in 5 years if you vote for AAP: Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल की घोषणा, गोवा में आप की सरकार बनी तो पांच साल में हर परिवार को होगा 10 लाख का फायदा

Goa Election 2022: Everyone will get benefit of Rs 10 lakh in 5 years if you vote for AAP: Arvind Kejriwal
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल गोवा विधानसभा चुनाव में प्रचार प्रसार करने पहुंचे हैं। जहां आज चुनावी प्रचार करने के दौरान उन्होंने कहा कि अगर राज्य में आप की सरकार बनी तो हर परिवार को 10 लाख का फायदा होगा।
केजरीवाल ने कहा कि अगर आप की सरकार बनी तो सभी परिवार को पांच साल में कम से कम दस लाख का फायदा होगा। आप कहेंगे कैसे, हम आपकी बिजली फ्री करेंगे, आपका पानी फ्री करेंगे। आपके बच्चों को अच्छे स्कूल बनवाकर फ्री में शिक्षा देंगे। हर परिवार का सारा इलाज फ्री में होगा, हर बेरोजगार को तीन हजार रुपए महीना बेरोजगारी भत्ता मिलेगा, हर महिला को एक हजार रुपए मिलेंगे। ये सब अगर मिलाकर देंखें तो 2 लाख रुपए साल होता है और पांच साल में हर परिवार को 10 लाख का फायदा होगा।
बता दें कि अरविंद केजरीवाल पिछले 2 दिनों से गोवा में हैं, जहां बीते कल उन्होंने अपने उम्मीदवारों से एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करवाई है जिसमें लिखा है कि गोवा में किसी भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार के जीतने पर किसी और के पार्टी में शामिल नहीं होंगे। वही आज उन्होंने गोवा की जनता को दिल्ली के तर्ज पर मुफ्त बिजली और शिक्षा के नए ऑफर दिए हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: