रविवार, जून 26Digitalwomen.news

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस दफ्तर में कन्हैया कुमार पर फेंकी गई स्याही, प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे थे लखनऊ (Video)

JOIN OUR WHATSAPP GROUP

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में कुछ लोगों ने स्याही फेंक दी। मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता मंगलवार को लखनऊ सेंट्रल की प्रत्याशी सदफ जफर के प्रचार में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ पहुंचे थे। इसी दौरान उन पर स्याही फेंकी गई।

बता दें कि हाल ही में कन्हैया कुमार ने कांग्रेस ज्वाइन किया था। मीडिया से मुखातिक होते हुए कन्हैया कुमार ने कहा था, “मैं कांग्रेस पार्टी इसलिए ज्वाइन कर रहा हूं क्योंकि मुझे ये महसूस होता है कि इस देश में कुछ लोग वो सिर्फ लोग नहीं है वो एक सोच हैं। वो इस देश की सत्ता पर न सिर्फ काबिज हुए हैं, इस देश की चिंतन परंपरा, संस्कृति, इसका मूल्य, इसका इतिहास, इसका वर्तमान और इसका भविष्य खराब करने की कोशिश कर रहे हैं…हमने ये चुनाव किया है कि हम इस देश की सबसे पुरानी पार्टी, सबसे लोकतांत्रिक पार्टी में इसलिए शामिल होना चाहते हैं कि हमको लगता है और इस देश के लाखों लोगों को लगने लगा है कि अगर कांग्रेस नहीं बचा तो ये देश नहीं बचेगा।”

Leave a Reply

%d bloggers like this: