बुधवार, दिसम्बर 7Digitalwomen.news

Guddu Chauhan – One Lakh Rewarded Miscreants Arrested In Police Encounter In Firozabad

कुख्यात बदमाश गुड्डू चौहान गिरफ्तार,10 हत्या के मुकदमे सहित 31 अन्य मामलों में दर्ज हैं मुकदमें

Guddu Chauhan – One Lakh Rewarded Miscreants Arrested In Police Encounter In Firozabad
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

मैनपुरी का कुख्यात बदमाश और एक लाख का इनामी गुड्डू चौहान को फिरोजाबाद जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र से बुधवार रात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश के पास से कार्बाइन और कारतूस बरामद हुए हैं।

बता दें की कुख्यात गुड्डू चौहान मैनपुरी जिले का रहने वाला है। उसने 6 नवंबर 2020 को मैनपुरी शहर में भाजपा नेता शिवम चौहान पर जानलेवा हमला किया था। शिवम तो बच गया, लेकिन गाड़ी में मौजूद पुलिसकर्मी को कई गोलियां लगीं और उसकी आगरा में मौत हो गई थी।
पुलिसकर्मी की हत्या के बाद हमले में शामिल अन्य बदमाशों को पुलिस ने जेल भेज दिया, लेकिन मुख्य आरोपी गुड्डू चौहान उर्फ राजेंद्र चौहान को पुलिस नहीं पकड़ सकी। 30 नवंबर 2020 को तत्कालीन एडीजी आगरा ने गुड्डू चौहान पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था।

इस मुठभेड़ के बारे में पुलिस द्वारा बताया गया कि बुधवार रात तकरीबन दो बजे एक लाख के इनामी गुड्डू चौहान के कार से जाने की सूचना पर मिली थी। इस पर एसओजी और थाना रामगढ़ पुलिस ने घेराबंदी की। शांती मार्ग पर बदमाश ने कार्बाइन से पुलिस पर फायरिंग कर दी।
पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा और उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मालूम हो कि गुड्डू चौहान के खिलाफ हत्या के 10 मुकदमों सहित कुल 31 मुकदमे दर्ज हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: