सोमवार, मई 16Digitalwomen.news

Superstar Dhanush, Aishwaryaa announce split after 18 years of marriage

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष और पत्नी ऐश्वर्या का 18 साल बाद टूटा साथ, हुए अलग-अलग

Superstar Dhanush, Aishwaryaa announce split after 18 years of marriage
JOIN OUR WHATSAPP GROUP

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार धनुष पत्नी ऐश्वर्या से 18 साल बाद अलग हो गए हैं। अभिनेता धनुष ने इसकी जानकारी सोमवार देर रात सोशल मीडिया पर साझा की। बता दें कि ऐश्वर्या तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं। सुबह से ही सोशल मीडिया पर जब धनुष के प्रशंसकों को इसकी जानकारी हुई तब से ही प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि इससे पहले भी दोनों के अलगाव को लेकर चर्चाएं थी लेकिन जब विराम लग गया था। धनुष और ऐश्वर्या की जोड़ी साउथ के प्रशंसकों में बहुत ही लोकप्रिय मानी जाती है । धनुष जाने माने प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे हैं। वे एक्टर होने के साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, डांसर, प्लेबैक सिंगर, लिरिसिस्ट और स्क्रीनप्ले राइटर भी हैं। 46 फिल्मों में काम कर चुके सुपरस्टार धनुष को अब तक एक फिल्म फेयर अवॉर्ड, 4 नेशनल फिल्म अवॉर्ड समेत 13 बड़े पुरस्कार मिल चुके हैं।

धनुष ने सोमवार रात सोशल मीडिया पर लिखा, ’18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहे। इस जर्नी में हमने काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं। प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दें। वहीं ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा किसी कैप्शन की जरूरत नहीं, सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत।

साल 2004 में धनुष और ऐश्वर्या बंधे थे विवाह के बंधन में–

बता दें कि ऐश्वर्या और धनुष की जब शादी हुई उस समय धनुष 21 बरस के थे और ऐश्वर्या 23 की थीं। दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं, एक नाम यात्रा राजा है और दूसरे का नाम लिंगा राजा है‌।दोनों की शुरुआत भी लव स्टोरी से हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या की मुलाकात एक फिल्म के दौरान हुई। सिनेमा के मालिक ने ऐश्वर्या को धनुष से मिलवाया और ऐश्वर्या ने उन्हें उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी। इसके बाद अगले दिन एक्टर को ऐश्वर्या की तरफ से फूलों का गुलदस्ता मिला। धनुष को ऐश्वर्या की ये बात काफी पसंद आई और फिर दोनों दोस्त बन गए, ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने 18 नवंबर 2004 को विवाह बंधन में बंध गए। अब 18 साल बाद इन दोनों की राहें जुदा हो गईं हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: