रविवार, जनवरी 29Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

30 दिसंबर गुरुवार का राशिफल—

मेषः आज जॉब के लिए अनुकूल समय है। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। बिजनेस में किसी विशेष कार्यों से सफलता मिलेगी। आज कार्यकुशलता से आप अपने काफी मसले आसानी से हल कर लेंगे।

वृष: गृह निर्माण सम्बन्धित कार्यों को विस्तार देंगे। फ्लैट खरीदने का प्लान बना सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आईटी व मीडिया के क्षेत्र में कार्य करने वालों के लिए बेहतर समय है। आज मानसिक स्थिति को अनदेखा ना करें।

मिथुन: नौकरी में संघर्ष करना होगा। व्यवसाय में कुछ परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं। संतान या शिक्षा के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा। रचनात्मक प्रयासों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आज के दिन खर्च की अधिकता ना करें।

कर्क: व्यावसायिक कार्यों के लिए आज का दिन मंगलमय है। जॉब में प्रमोशन के लिए अनुकूल समय है। शासन सत्ता का आपेक्षित सहयोग रहेगा। रिश्तों में मजबूती आएगी। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पॉलिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी।

सिंह : आज व्‍यापार में सफलता की प्राप्ति होगी। बैंकिंग व आईटी जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। आपका पुरुषार्थ सार्थक होगा। बड़े भाई का आशीर्वाद लें।

कन्या: छात्र शिक्षा के क्षेत्र में सफल रहेंगे। भौतिक वस्तुओं में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। आज आपको आपके व्यापार में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जिनके कारण आप परेशान रहेंगे।

तुला: मैनेजमेंट के छात्रों को करियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। रिश्तों में निकटता आएगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी। पिता के आशीर्वाद से लाभ होगा।

वृश्चिक: आज पारिवारिक निर्णय में असमंजस सम्भावित है। नेत्र विकार की संभावना है। व्यवसाय में बड़ा लाभ हो सकता है। मैत्री संबंध मधुर होंगे, लेकिन वाणी पर संयम रखें। झगड़ा-विवाद से बचें। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रचनात्मक कार्यो में आशातीत प्रगति होगी। किसी प्रिय मित्र का आगमन होगा। शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज आपको पेट से जुड़ी परेशानी होगी।

मकर: जॉब से जुड़े लोग सफल रहेंगे। बैंकिंग व आईटी जॉब से जड़े लोगों का प्रोमोशन संभव है । भावुकता में कोई ऐसा कार्य न करें जिससे प्रतिष्ठा प्रभावित हो, संयम बरतें। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ: पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। निजी संबंध मधुर होंगे। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आज आप अपने पिताजी के स्वास्थ्य में कुछ गिरावट के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। बड़े भाई का आशीर्वाद लें।

मीन: व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष करना होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी। राजनीति में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। जीवनसाथी का सहयोग व सान्‍निध्य आज आपको भरपूर मिलता दिख रहा है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: