मंगलवार, अगस्त 9Digitalwomen.news

देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए पीएम मोदी ने बुलाई अधिकारियों की बैठक, सीएम केजरीवाल भी करेंगे दिल्ली में अधिकारियों की बैठक

देश में कोरोना के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ की बढ़ती रफ्तार ने केंद्र सरकार की चिंता बढ़ा दी है। देश में कोरोना की स्थिति को देखते हुए आज प्रधानमंत्री मोदी ने अधिकारियों की बैठक बुलाई है।
इसके अलावा आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कोरोना की स्थिति पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है की आने वाले नए साल और क्रिसमस के सेलिब्रेशन को देखते हुए सीएम केजरीवाल ने यह बैठक बुलाई है।
और उम्मीद जताई जा रही है कि बैठक के बाद दिल्ली के लिए वे नए दिशानिर्देश जारी करेंगे।

बता दें की देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित होने वाले मरीजों की कुल संख्या अब 247 हो गई है। इनमें महाराष्ट्र में सबसे अधिक 65, दिल्ली में 57, तेलंगाना में 24, राजस्थान में 22, कर्नाटक में 19 के साथ ही हरियाणा में पहला केस सामने आया है। वहीं गुजरात में बुधवार को ओमिक्रॉन के नौ मामले सामने आए हैं। गुजरात में कुल 23 केस दर्ज हो चुके हैं। केरल (24), उत्तर प्रदेश में (2) मामले हैं। इसके अलावा आंध्र प्रदेश में दो मामले जबकि तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, उत्तराखंड और चंडीगढ़ में एक-एक मामला है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: