शनिवार, नवम्बर 27Digitalwomen.news

Weather Update: तमिलनाडु में भारी बारिश से लोगों का बुरा हाल। मौसम विभाग के अनुसार राज्य के तिरवल्लूर, चेन्नई, कांचीपुरम और रानीपेट्टई, तिरुवन्नामलाई, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, चेंगलपट्टू, तिरुपत्तूर और वेल्लोर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना।

Weather Update: आज के मौसम का हाल
तमिलनाडु में भारी बारिश से लोगों का बुरा हाल। मौसम विभाग के अनुसार राज्य के तिरवल्लूर, चेन्नई, कांचीपुरम और रानीपेट्टई, तिरुवन्नामलाई, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, चेंगलपट्टू, तिरुपत्तूर और वेल्लोर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना।
राजधानी दिल्ली में दीपावली से पहले हवा हुई प्रदूषित, एयर क्वालिटी रेड जोन श्रेणी में हुई तब्दील।
मौसम विभाग ने बिहार के 7 जिलों में   भारी बारिश को लेकर हाई अलर्ट किया जारी, इनमें मधुबनी, सुपौल, पूर्णिया और अररिया, किशनगंज और कटिहार जिले हैं शामिल।
वातावरण की नमी कम होने के साथ ही दिल्ली की हवा हुई खराब, 48 घंटे के भीतर वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 175 अंकों की उछाल के साथ 46 से 221 पर जा पहुंचा।
मौसम विभाग ने देश के उत्तर पूर्व के सभी राज्य, उत्तर भारत और दक्षिण भारत के अधिकांश राज्य अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश की आशंका जताई है। वहीं केरल में लगातार हो रहे बारिश के बावजूद आगे भी कुछ दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा।

मौसम विभाग ने बिहार के पटना, बेगूसराय, खगड़िया, एवं पटना जिले के कुछ भागों में बारिश की संभावना जताई

Bihar Weather Update: Khagadia, Patna and Begusarai

मौसम विभाग ने बिहार के रोहतास एवं कैमूर जिले के कुछ भागों में बारिश की संभावना जताई

Bihar Weather Update: Kaimur and Rohtash

भारतीय मौसम विभाग ने देश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया है। इसमें पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान और गुजरात के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने इन राज्यों में 26 सितंबर तक हल्की से मध्यम बारिश की आशंका जताई है।

मौसम विभाग ने दिल्ली-यूपी, हरियाणा और राजस्थान राज्यों में अगले कुछ घंटे में बारिश के आसार जताए हैं। भारतीय मौसम विभाग ने इन राज्यों में बादलों की गरज के साथ बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग ने राजधानी व आसपास के क्षेत्रों के लिए ऑरेंज अलर्ट किया जारी।

मौसम विभाग ने राजधानी में बारिश को लेकर जारी किया येलो अलर्ट, 21 से 26 सितंबर तक राजधानी दिल्ली में हो सकती है बारिश।

मौसम विभाग ने बिहार के मुज्जफरपुर,बक्सर,कैमूर रोहतासअरवल जिले के कुछ भागों में बारिश की संभावना जताई

Bihar Weather Alert

मौसम विभाग ने बिहार के मुंगेर, लखीसराय, बेगूसराय जिले के कुछ भागों में बारिश की संभावना जताई

Bihar Weather Alert

मौसम विभाग ने बिहार के रोहतास जिले के कुछ भागों में बारिश की संभावना जताई

मौसम विभाग ने राजधानी में बृहस्पतिवार से एक बार फिर बारिश का दौर शुरू होने की संभावना जताई है एवं तेज बारिश को देखते राजधानी दिल्ली में हुए अगले दो दिनों के लिए यलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में 15 और 16 सितंबर को बारिश होने की जताई संभावना, जारी किया येलो अलर्ट।

राजधानी में आज एक बार फिर तेज बारिश के आसार, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए यलो अलर्ट किया जारी। वहीं मौसम विभाग ने इस पूरे सप्ताह बारिश होने की संभावना जताई है। मौसम विभाग के अनुसार अगले 2 घंटों के दौरान उत्तरी दिल्ली, गढ़मुक्तेश्वर, बागपत, कैथल और रोहतक के अलग-अलग स्थानों पर और आसपास के क्षेत्रों में हल्की तीव्रता की बारिश और बूंदाबांदी होगी।

मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में अगले 24 घंटे में बारिश की जताई संभावना।

मौसम विभाग ने बिहार के भोजपुर, अरवल एवं जहानाबाद जिले के कुछ क्षेत्रों में बारिश और वज्रपात की संभावना जताई।

Bihar Weather Alert: Bhojpur, Arwal, Jehanabad

मौसम विभाग ने बिहार के सीतामढ़ी जिले के कुछ क्षेत्रों में बारिश और वज्रपात की संभावना जताई।

मौसम विभाग ने बिहार के औरंगाबाद, अरवल, गया, जहानाबाद के कुछ क्षेत्रों में बारिश और वज्रपात की संभावना जताई।

Bihar Weather Alert

मौसम विभाग ने बिहार के पूर्णिया, किसनगंज एवं कटिहार जिले में अगले कुछ घंटों में मेघ गर्जन के साथ साथ बारिश और बज्रपात की संभावना जताई

मौसम विभाग ने बिहार के सीतामढ़ी, पटना एवं दरभंगा जिले के कुछ भागों में अगले कुछ घंटों में मेघ गर्जन के साथ साथ बारिश और बज्रपात की संभावना जताई

Bihar Weather Alert

मौसम विभाग ने बिहार की राजधानी पटना के कुछ भाग में अगले कुछ घंटों में मेघ गर्जन के साथ साथ बारिश और बज्रपात की संभावना जताई

Patna Weather Alert

मौसम विभाग ने दिल्ली में बारिश को लेकर जारी किया येलो अलर्ट , साथ हीं अगले दो दिनों तक दिल्ली में बारिश का दौर जारी रहने की जताई संभावना।

मौसम विभाग ने बिहार के मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, पटना एवं जहानाबाद जिले में अगले कुछ घंटों में बारिश और बज्रपात की संभावना जताई

मौसम विभाग ने बिहार के मधुबनी जिल में अगले कुछ घंटों में बारिश और बज्रपात की संभावना जताई

मौसम विभाग ने बिहार के जहानाबाद जिले के कुछ भागों में अगले कुछ घंटों में बारिश और बज्रपात की संभावना जताई

मौसम विभाग ने बिहार के मुजफ्फरपुर खगड़िया और सहरसा के कुछ जिले में अगले कुछ घंटे में बज्रपात के साथ बारिश की संभावना जताई।

बिहार के पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण सीतामढ़ी, शिवहर और कुछ अन्य जिलों में मौसम विभाग ने वज्रपात एवं तेज हवा के साथ बारिश की संभावना जताई है।

राजधानी में मौसम का बदला मिजाज, दिल्ली के कई इलाकों में तेज हवा के साथ झमाझम बारिश से गर्मी में मिली राहत

मौसम विभाग ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा व पंजाब के कुछ हिस्से में अगले 48 घंटे में दक्षिण पश्चिम मानसून के आगे बढ़ने को लेकर बारिश और तेज आँधी की जताई संभावना

मौसम विभाग ने रत्नागिरी रायगढ़ एवं थाने के लिए जारी किया रेड अलर्ट, भारी वर्षा की दी चेतावनी

मौसम विभाग ने बिहार के कई हिस्सों में अगले 48 घंटे में वज्रपात के जताए आसार, लोगों की सुरक्षा को लेकर जारी किया अलर्ट।

दिल्ली एनसीआर में बदला मौसम, मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों तक दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में बारिश के साथ तेज हवाओं के चलने के जताए असार

मौसम विभाग ने बिहार के सीमांचल के जिलों में तेज बारिश के साथ वज्रपात की संभावना जताई।

मौसम विभाग ने बिहार के कई पटना गया, वैशाली, जहानाबाद समेत 14 जिलों में अगले कुछ घंटों तक बारिश और तेज हवा की संभावना जताई है

मौसम विभाग ने उत्तर भारत के कई हिस्सों में अगले दो दिनों तक रुक-रुक कर बारिश होने के जताए आसार, मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा के अधिकतर इलाकों में हो सकती है बारिश।

दिल्ली एनसीआर के इलाकों में तेज बिजली और ठंडी हवा के साथ बारिश शुरू, बारिश और तेज हवाओं से ठंडक बढ़ी।

राजधानी दिल्ली, एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश और तेज और ठंढी हवाओं का शिलशिला शुरू

Leave a Reply

%d bloggers like this: