शनिवार, जनवरी 29Digitalwomen.news

जम्मू-कश्मीर के चार पूर्व मंत्री और तीन विधायक समेत कई नेताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजा इस्तीफा, सभी ने प्रदेश अध्यक्ष मीर पर अनदेखी के लगाए आरोप

Congress Foundation Day 2020

जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद खेमे से जुड़े कई पदाधिकारियों ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा भेजा है उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीए मीर पर कई तरह के आरोप लगाया है। त्यागपत्र में कहा गया है कि मीर की अध्यक्षता में कांग्रेस लगातार पिछड़ती जा रही है। अनदेखी के कारण कई नेता पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं। इस्तीफा देने वालों में चार पूर्व मंत्री और तीन विधायक भी शामिल हैं। 
मिली जानकारी के अनुसार जम्मू के साथ घाटी के इन नेताओं, पूर्व मंत्रियों और विधायकों ने अनदेखी का आरोप लगाते हुए पदों से अपना संयुक्त तौर पर इस्तीफा दिया है। इसकी कॉपी पाटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल को भी भेजी है। इस्तीफा सौंपने वाले नेताओं के नाम की सूची में जीएम सरूरी, जुगल किशोर शर्मा, विकार रसूल, डॉ मनोहर लाल शर्मा, गुलाम नबी मोंगा, नरेश गुप्ता, सुभाष गुप्ता, अमीन भट, अनवर भट, इनायत अली और अन्य शामिल हैं।

Leave a Reply

%d bloggers like this: