गुरूवार, फ़रवरी 9Digitalwomen.news

बिहार के गया में मूर्ति विसर्जन के दौरान एसएचओ को अपराधियों ने मारी गोली, 2 सिपाही भी घायल

Bihar: During Laxmi Puja in Gaya, SHO was shot dead

बिहारके गया जिले में शनिवार शाम प्रतिमा विसर्जन के दौरान तेज आवाज में डीजे बजाने से रोकने पर एसएचओ को कुछ उपद्रवियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। इस दौरान भीड़ ने भी अचनाक पथराव शुरू का दिया, जिसमें दो सिपाही भी घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार अचानक पथराव व फायरिंग होने से पुलिस को भी आत्मरक्षा में हवाई फायरिंग करनी पड़ी। इस पथराव में एक जवान को भी सिर में गंभीर चोट लगी है, जिसे पीएचसी में एडमिट किया गया है। वहीं
पीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद एसएचओ अजय कुमार को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या है मामला:
दरअसल, गया जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र इलाके का है जहां मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों के द्वारा तेज आवाज में डीजे बजाया जा रहा था। इस दौरान एसएचओ अजय कुमार ने डीजे बजाने से रोका तो पहले लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। उसके बाद भीड़ में से कुछ उपद्रवियों ने गोली चला दी। जिसमें एक गोली इंस्पेक्टर के पैर में लग गई और वे घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पर वजीरगंज कैंप डीएसपी दल बल के साथ पहुंचे। वे टनकुप्पा में कैंप कर रहे हैं।  डीएसपी ने कहा कि उपद्रवियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। दुकानदारों ने वंशी नदी के आसपास और बरतारा बाजार को बंद कर दिया है। इस घटना में शामिल लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। जो भी इस घटना में शामिल होंगे उन्हें गिरफ्तार करने के लिए टीम छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: