रविवार, जनवरी 29Digitalwomen.news

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

Horoscope Today: Aaj Ka Rashifal In Hindi

🌺 आज का राशिफल 🌺

दिनांक- 05 नवम्बर 2021

दिन- शुक्रवार

मेष : आज समाज में मान-सम्मान मिलेगा। आपका दिन मिला जुला परिणाम देने वाला रहेगा। परिवार में चल रहा तनाव समाप्त होगा। व्यवसाय के लिए अनुकूल समय है। वाहन चलाने को लेकर सावधान रहें।

वृष : आज आप अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे। ऑनलाइन व्यापार करने वालों को कोई बड़ा ऑर्डर मिलेगा, जिससे आप पूरे दिन प्रसन्न रहेंगे। आज कारोबार बेहतर होगा। यात्राओं का लाभ मिलेगा।

मिथुन : व्यावसायिक सोच को विस्तार देंगे। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें।

कर्क : आज कारोबार से जुड़े लोगों के लिए लाभ का योग है। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति असावधानी न बरतें।

सिंह : आज आप अपनी बातों को प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है। अपने मन को अनियंत्रित न होने दें।

कन्या : कोई भी फैसला लेने से पहले उस पर विचार कर ले तो अच्छा होगा। किसी पुराने विवाद का फैसला आपके पक्ष में आएगा।। खर्च की अधिकता रहेगी। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है।

तुला : आज जीवनसाथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना बन रही है। निवेश से संबंधित किसी भी काम को टाल दें। आपको कोई नया कॉट्रेक्ट मिलेगा। आपकी सेहत पहले से अच्छी रहेगी।

वृश्चिक : आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। किसी भी काम के बारे में गहराई से विचार करेंगे, तो नतीजे आपके फेवर में रहेगा। धन की आवक बनी रहेगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं।

धनु : आप कोई नया काम शुरू करने का मन बनायेंगे। इस राशि के छात्रों को थोड़ी अधिक मेहनत करने की जरूरत है। जीवनसाथी से संबंध बेहतर होंगे। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है।

मकर : आपको अचानक धन प्राप्ति के स्त्रोत प्राप्त होंगे। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। शत्रु पक्ष को आज खुद पर हावी न होने दें। सहयोग की भावना रखें।

कुंभ : बिजनेस और कामकाज से जुड़ी परेशानियां खत्म होंगी। आपको अपनी माता से कोई सरप्राइज मिलेगा। आज का दिन सुखद रहेगा। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अपनी वाणी को किसी के लिए कठोर न करें।

मीन : आप कुछ नया और सकारात्मक काम करने की सोचेंगे, आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करके छोटी मोटी स्वास्थ्य सम्बधि समस्यायों से झुटकारा पायेंगे। कारोबार करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी। स्थान परिवर्तन संभव है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: