मंगलवार, जनवरी 18Digitalwomen.news

Rashtriya Janata Dal (RJD) chief Lalu Prasad Yadav set to return to Patna, may campaign for by-polls

सालों बाद आज पटना लौट रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव, विधानसभा उपचुनाव में कर सकते हैं प्रचार

Rashtriya Janata Dal (RJD) chief Lalu Prasad Yadav set to return to Patna, may campaign for by-polls

चारा घोटाले की सजा काटने के करीब तीन साल बाद आज राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद के प्रमुख लालू यादव पटना पहुंचेंगे। जिसके बाद कयास लगाया जा रहे है कि लालू यादव बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार करेंगे। हालांकि, दो विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव के लिए प्रचार में जाने को लेकर संशय बना हुआ है। लालू यादव की तबीयत में सुधार तो जरूर है, लेकिन उनके आने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर ही आगे का कार्यक्रम तय होगा।

Tejashwi Yadav Confirms about Lalu Yadav’s return

बता दें की चारा घोटाले मामले में रांची जेल में सजा काट रहे लालू यादव को इसी साल अप्रैल में जमानत मिली है। सुप्रीमो बीपी, शूगर समेत अन्य स्वास्थ समस्याओं को लेकर लंबे समय से अस्वस्थ थे, लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी सेहत में सुधार है। लालू यादव दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं।

मालूम हो की लालू प्रसाद के पटना आने का कार्यक्रम पहले से ही तय था। उन्हें 22 या 23 अक्टूबर को पटना आना था। अब वह 25 और 27 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान और तारापुर में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर सकते हैं। वहीं कहा जा रहा है की लालू यादव ने तेज प्रताप के बागी तेवर को देखते हुए कड़ी फटकार लगाई है, जिसके बाद तेज प्रताप नरम पड़े हैं। लालू यादव ने साफ कर दिया कि पार्टी में अनुशासनहिनता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लालू प्रसाद ने नाम लिए बगैर कहा कि जो पार्टी के खिलाफ काम करेगा उसे दल से बाहर जाना होगा। 

Leave a Reply

%d bloggers like this: