रविवार, फ़रवरी 5Digitalwomen.news

Amit Shah To Flag Off ‘Modi Van’

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज दिखाएंगे ‘मोदी वैन’ को हरी झंडी, पांच विधानसभाओं में यह वैन करेगी प्रचार

Amit Shah To Flag Off ‘Modi Van’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसी महीने 7 अक्टूबर को सत्ता में अपने 20 साल पूरे किए हैं, और इसी उपलक्ष्य में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ‘मोदी वैन’ को हरी झंडी दिखाएंगे।
बता दें की भारतीय जनता पार्टी के सेवा संगठन कार्यक्रम के तहत यह वैन कौशांबी विकास परिषद के द्वारा ऑपरेट की जाएगी। इस वैन का संचालन भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व कौशांबी से लोकसभा सांसद विनोद सोनकर द्वारा किया जाएगा। 
पांच विधानसभाओं में पांच वैन 
कौशांबी की पांच विधानसभाओं में पांच वैन घूमेंगी। सांसद विनोद सोनकर ने इस वैन की खासियत के बारे में बात करते हुए कहा कि इनमें 32 इंच का टेलीवीजन होगा और ये पूरी तरह हाईस्पीड इंटरनेट सर्विस से लैस होंगी। यह वैन जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का सीधा प्रसारण करेंगी, साथ ही उनकी रैलियां व भाषणों को भी जनता को दिखाएंगी। 

इसके अलावा यह वैन ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक और टीकाकरण के लिए प्रेरित करेगी और इसके साथ साथ यह वैन जहां भी जाएगी गांवों को स्वच्छ रखने, जल संचय करने के लिए भी लोगों को प्रेरित करेंगी। इतना ही नहीं इस वैन के माध्यम से केंद्र की विभिन्न योजनाओं के लिए लोगों का पंजीकरण भी किया जाएगा।

Leave a Reply

%d bloggers like this: